Home उत्तराखण्ड अंकिता हत्याकांड से जुड़े सरकारी वकील को हटाया

अंकिता हत्याकांड से जुड़े सरकारी वकील को हटाया

118
0
SHARE

पौड़ी

शासन ने  चर्चित अंकिता भंडारी  भंडारी केस  से जुड़े  शासकीय अधिवक्ता जितेंद्र रावत को हटा दिया  है ।गौरतलब है कि अंकिता के माता, पिता ने अधिवक्ता पर केस को कमजोर करने का आरोप लगाया था और शासन प्रशासन से  शासकीय अधिवक्ता को हटाने की गुहार लगाई थी। मांग पूरी न होने पर अंकिता की माँ सोनी देवी ने पति बीरेन्द्र के साथ आत्मदाह करने की चेतावनी दी थी। जिलाधिकारी डाक्टर आशीष चौहान ने पत्रकार वार्ता कर अधिवक्ता को हटाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि परिजनों की मांग पर केस से सरकारी अधिवक्ता को हटा दिया गया है।

डॉक्टर चौहान ने कहा कि अंकिता भंडारी के परिजनों की अपेक्षा के अनुरूप अधिवक्ता को हटाने का निर्णय लिया  गया है। वही अधिवक्ता को केस से हटाने पर अंकिता के माता, पिता ने खुशी जाहिर करते हुए शासन प्रशासन का आभार जताया है।

 

कोटद्वार मैं मालन नदी पर बने पुल टूटने की घटना को लेकर जिलाधिकारी ने कहा कि भाबर को कोटद्वार से जोड़ने के लिए वैकल्पिक मार्ग उपलब्ध है । इसके अलावा एक अन्य वैकल्पिक मार्ग के रूप में बीआरओ द्वारा 50 मीटर स्पान ब्रिज का निर्माण कर रहे हैं।जिलाधिकारी ने कहा कि नीलकंठ क्षेत्र में कांवड़ यात्रा को लेकर निरंतर स्थलीय निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया जा रहा है। गत दिवस बाघ खाला से नीलकंठ के रास्ते पर मोनी बाबा आश्रम तक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here