Home उत्तराखण्ड टिहरी में कांवड़ियों ने स्थानीय लोगों से की मारपीट, 4 कांवड़िये गिरफ्तार

टिहरी में कांवड़ियों ने स्थानीय लोगों से की मारपीट, 4 कांवड़िये गिरफ्तार

93
0
SHARE

सावन का माहौल आते ही कांवड़ियों का हुड़दंग शुरू हो गया है। टिहरी के आगराखाल में दिल्ली के चार कांवड़ियों ने एक स्थानीय दुकानदार से मारपीट की और बीच बचाव करने आए शख्स को बुरी तरह घायल कर दिया। कमल सिंह को पैर में गंभीर चोट आई है। पुलिस ने नरेंद्रनगर थाना में चारों कांवड़ियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

रविवार शाम लगभग पांच बजे आगरखालके  भिन्नू गदेरे के पास स्थित किशोर सिंह रावत की दुकान में दिल्ली निवासी चार यात्री पहुंचे। इस दौरान पैसे के लेनदेन को लेकर उका विवाद हो गया। इतने में कांवड़िए दुकानदार को पीटने लगे। बीच बचाव करने आए पूर्व प्रधान कमल सिंह से भी कांवड़िए भिड़ गए और कमल सिंह को बुरी तरह पीट पीट कर घायल कर दिया। कमल सिंह के पैर में गंभीर चोटें आई हैं।

घटना के बाद वहां के ग्रामीणों ने चारों कांवड़ियों को घेर लिया और हंगामा शु़रू हो गया। किसी तरह पुलिस ने ग्रामीणों को शांत किया। देर रात चारों यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया गया, उनके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार को चारों को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

गिरफ्तार आरोपी

1-अमर कुमार पुत्र संजय निवासी मजनू का टीला पंजाबी बस्ती थाना सिविल लाइन दिल्ली

2-अमन कुमार पुत्र राजेश निवासी M-49 मजनू का टीला पंजाबी बस्ती थाना सिविल लाइन दिल्ली

3- किशन पुत्र शेरू निवासी J-53 मजनू का टीला अरूणा नगर सिविल लाइन दिल्ली

4- सूरज पुत्र सूजन निवासी J-64अरूणा नगर मजनू का टीला थाना सिविल लाइन दिल्ली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here