Home उत्तराखण्ड कांग्रेसियों ने किया डाक्टर सयाना को सम्मानित

कांग्रेसियों ने किया डाक्टर सयाना को सम्मानित

70
0
SHARE

देहरादून। विश्व चिकित्सक दिवस के अवसर पर कांग्रेसजनों ने राजकीय दून मेडिकल कालेज के प्राचार्य डाक्टर आशुतोष सयाना को उत्कृष्ट सेवा कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया।
यहां पूर्व विधायक राजकुमार के नेतृत्व में कांग्रेसजन राजकीय दून मेडिकल कालेज पहंुचे और वहां पर उन्होंने कालेज के प्राचार्य डाक्टर आशुतोष सयाना को शाॅल एवं पुष्पगुच्छ भेंट कर सम्मानित किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि चिकित्सक धरती पर भगवान का दूसरा रूप होते हैं। उन्होंने कहा कि डाक्टर सयाना ने राजकीय दून मेडिकल कालेज को बेहतर बनाने के लिए अपना अमूल्य योगदान दिया है।
इस अवसर पर महानगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष लालचन्द शर्मा ने कहा कि चिकित्सक के लिए चिकित्सा सेवा और मानवता से बढ़कर कोई कार्य नहीं हैं। उन्होंने कहा कि आज के दिन चिकित्सकों के लिए मानवता के लिए समर्पित चिकित्सा सेवा से बढ़कर कोई धर्म नहीं हैं। उन्होंने कहा कि चिकित्सकों के हितों के लिए भी सभी को एकजुटता का परिचय देते हुए कार्य करना चाहिए।
उन्होंने कहा कि हम सभी को चिकित्सकों का सम्मान करना चाहिए और इसके लिए सभी को हर समय सजग रहना होगा इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचन्द शर्मा, बिटटू चैlधरी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here