Home उत्तराखण्ड मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लात...

मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के बीच जमकर चले लात घूंसे सीएम भी थे मौजूद : देखे वीडियो

86
0
SHARE

उत्तराखंड भाजपा के मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हो गया। कार्यक्रम के बाद ऑडिटोरियम से बाहर निकलते वक्त भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और मुख्यमंत्री धामी की मौजूदगी में ही एक दूसरे पर लात घूंसे चलाने लगे। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान को लेकर प्रदेश में पार्टी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित किया। उत्तराखंड में भी सर्वे ऑडिटोरियम में इसका कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें मुख्यमंत्री पुष्कर धामी भी शिरकत कर रहे थे।

कार्यक्रम खत्म होने के बाद किसी बात को लेकर कार्यकर्ताओं में बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते बहस हाथापाई में बदल गई। कुछ कार्यकर्ताओं ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी और फिर देखते ही देखते लात घूंसे चलन लगे। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मीडिया से बातचीत कर रहे थे और कार्यक्रम को लेकर जानकारी दे रहे थे। हैरानी की बात ये है कि कई पुलिस वाले और सुरक्षाकर्मी मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी इस मामले को शांत नहीं कराया। एक महिला कार्यकर्ता हंगामा कर रहे युवाओं को बाहर ले गई तब जाकर मामला शांत हुआ।

कार्यक्रम में सीएम धामी ने कहा कि परिवारवाद और भ्रष्टाचार से देश को मुक्ति दिलाने एवं सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम पंक्ति तक पहुंचाने हेतु भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता पूरे समर्पण और निष्ठा के साथ कार्य कर रहा है। माननीय प्रधानमंत्री जी का यह प्रेरणादायक उद्बोधन लाखों कार्यकर्ताओं को जनसेवा हेतु नई ऊर्जा प्रदान करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here