Home उत्तराखण्ड 15 लाख कीमत की स्मैक के साथ 02 ड्रग डीलरों हरिद्वार पुलिस...

15 लाख कीमत की स्मैक के साथ 02 ड्रग डीलरों हरिद्वार पुलिस ने दबोचा

96
0
SHARE

हरिद्वार:

एसएसपी अजय सिंह की पहल पर जनता के साथ चौपाल आयोजित कर नशा तस्करी को रोकने के लिए हरिद्वार पुलिस द्वारा किए जा रहे आग्रह का सार्थक परिणाम दिखने लगा है। ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 व दिनांक 12.06.2023 से 26.06.2023 तक आयोजित नशा मुक्त भारत जन जागरूकता पखवाड़ा को सफल बनाने के लिए ठोस एवं जमीनी प्रयास कर रही हरिद्वार पुलिस ने बीते रोज आमजन की सूचना पर बड़ी सफलता हासिल करते हुए करीब 15 लाख कीमत की स्मैक के साथ 02 ड्रग डीलरों को दबोचने में सफलता हासिल की गई।

दिनांक 26.06.2023 को मिली सूचना के आधार पर टीम ने पुराना पथरी पावर हाउस के पास से अभियुक्त नाजिम और रेहान को दबोचा गया। पूछताछ में पता चला कि दोनों स्मैक पीने के आदी है तथा बरेली/ शाहजहापुर से स्मैक लाकर यहां फुटकर में बेच देते हैं जिससे अपने पीने का शौक भी पूरा हो जाता है और अच्छी कमाई भी हो जाती है। दोनों अभियुक्तों के खिलाफ थाना बहादराबाद में धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया।

बरेली में स्मैक किससे लाए थे और यहां किसको देनी थी उसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है ।।अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है।

*अभियुक्तों का विवरण-*

1- नाजिम उत्तर आरिफ निवासी ग्राम उनकला थाना निगोही जिला शाहजहांपुर यूपी

2- रेहान अली पुत्र शाहिद अली निवासी उपरोक्त

*विवरण बरामदगी-*

1 .अभियुक्त नाजिम के कब्जे से 81 ग्राम अवैध स्मैक

2. अभियुक्त आरिफ के कब्जे से 71 ग्राम अवैध स्मैक

*पुलिस टीम-*

1- थानाध्यक्ष बहादराबाद अनिल चौहान

2- उप निरीक्षक अशोक सिरसवाल

3- कांस्टेबल सुनील

4- का0 राहुल

5- पीआरडी अमजद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here