Home उत्तराखण्ड स्तों संग नदी में नहा रहे दो युवकों की डूबने से मौत

स्तों संग नदी में नहा रहे दो युवकों की डूबने से मौत

88
0
SHARE

उत्तराखंड के बागेश्वर जनपद से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है यहां गोमती नदी में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई बताया जा रहा है पांच युवक चमोली जिले के थराली से यहां बागेश्वर आए हुए थे जिनमें दो की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची राजस्व पुलिस की टीम ने शव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर घटना से जहां गांव में मातम का माहौल छा गया वही युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।

प्राप्त घटनाक्रम के मुताबिक शुक्रवार को चमोली जिले से दोस्तों के साथ आए युवक और उसके एक दोस्त की नृसिंहचौरा गांव के पास गोमती नदी में डूबने से मौत हो गई।
जानकारी के मुताबिक चमोली जिले में थराली तहसील के तुंगेश्वर लोल्टी गांव निवासी सूरज गुसाईं (28) पुत्र बलवीर सिंह का शुक्रवार को जन्मदिन था। वह अपने चार साथियों लक्ष्मण सिंह निवासी लोल्टी, नीरज गुसाईं निवासी तुगेश्वर, मनोहर सिंह परिहार निवासी लोल्टी थराली और गब्बर सिंह (28) पुत्र मनवर सिंह निवासी ग्राम पंचायत तुंगेश्वर लोल्टी (थराली) के साथ पूजा करने के लिए नर सिंह मंदिर मैगड़ीस्टेट पहुंचा था।
जिसके उपरांत पांचों गोमती नदी में नहाने के लिए गए। नहाते समय सूरज गुसाईं और गब्बर सिंह गहराई में चले गए। दोनों जब काफी देर तक नदी से बाहर नहीं आए तो तीनों साथियों को अनहोनी की आंशका हुई और उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई। उनकी आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और नदी में डूबे दोनों युवकों को बाहर निकाला लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवकों केशव कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here