Home उत्तराखण्ड देहरादून के इस होटल संचालक पर हुआ मुकदमा दर्ज

देहरादून के इस होटल संचालक पर हुआ मुकदमा दर्ज

124
0
SHARE

कारोबारी से दून के होटल संचालक ने कार बेचने के नाम पर ठगे 35 लाख देहरादून के होटल संचालक ने मुरादाबाद के कारोबारी से लग्जरी कार बेचने के नाम पर साढ़े 35 लाख रुपये ठग लिए। पीड़ित ने अपनी रकम वापस मांगी तो होटल संचालक ने जान से मारने की धमकी दी। सिविल लाइंस थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

सिविल लाइंस के रामगंगा विहार शुभम ग्रीन विला निवासी कारोबारी रोहित सूरी ने देहरादून के पटेल नगर थाना क्षेत्र स्थित शिमाया होटल के मालिक शशांक मलिक से 2011 मॉडल की वेंटले फ्लाइंग स्पर कार का सौदा साढ़े 41 लाख रुपये में तय किया था। रोहित का कहना है कि उन्होंने चार अगस्त 2020 को 27 लाख रुपये होटल के खाते ,में ट्रांसफर किए थे जबकि बाकी रकम शशांक मलिक के खाते में ट्रांसफर की थी। देहरादून से करीब 15 किलोमीटर चलने के बाद ही गाड़ी खराब हो गई थी। जिसे उठवाकर दिल्ली भिजवा दिया गया था। दिल्ली में जांच कराई तो पता चला कि कार 2006 मॉडल की है।

शिकायत करने पर शशांक मलिक ने गाड़ी लेकर रकम वापस करने वादा किया था। इसके बाद पांच लाख रुपये रोहित के खाते में ट्रांसफर भी कर दिए थे। इसके बाद मेल के जरिए शशांक मलिक ने रोहित को बताया कि गाड़ी की कीमत 23 लाख रुपए फिक्स की है। पांच लाख रुपये दे दिए गए हैं। शेष 18 लाख रुपये के चेक दे दूंगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here