Home उत्तराखण्ड मसूरी में बांग्लादेश से मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में ट्रेनिंग...

मसूरी में बांग्लादेश से मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में ट्रेनिंग के लिये आये एसडीएम की संदिग्ध परिस्थितियां में मौत

85
0
SHARE

बांग्लादेश से मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में ट्रेनिंग के लिए आए 45 अधिकारियों में से एक अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । बताया जा रहा है कि बांग्लादेश से आए 45 अधिकारियों के दल रविवार को मसूरी के लाल टिब्बा और धनोल्टी घूमने के लिए गया था जिसमें से 36 वर्षीय एमडी अलामेन की धनोल्टी से वापस आते हुए अचानक से रास्ते में तबीयत खराब हुई ।जिसका उनके सहयोगियों के द्वारा मसूरी के उप जिला चिकित्सालय लाया गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि 36 वर्षीय एमडी अलामेन बांग्लादेश में एसडीएम की पद पर तैनात है और अपने सहयोगियों के साथ मसूरी लाल बहादुर शास्त्री प्रशासनिक अकादमी में आयोजित होने वाली ट्रेनिंग के लिए आए हुए थे । एमडी अलामेन की अचानक से मौत की खबर के बाद सभी अधिकारियों में शोक दौड़ गया और सभी लोग हैरान हो गए।

मसूरी पुलिस और स्थानीय प्रशासन द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है वही सभी लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। उप जिला चिकित्सालय के डॉ संतोष नेगी ने बताया कि मुतक को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था और पोस्टमार्टम के उपरांत ही मौत के स्पष्ठ कारणों का पता लग पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here