Home उत्तराखण्ड बोरे में युवती की लाश मिलने से सनसनी , जांच में जुटी...

बोरे में युवती की लाश मिलने से सनसनी , जांच में जुटी पुलिस

90
0
SHARE

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है यहां हरिद्वार-दिल्ली हाईवे पर पतंजलि योगपीठ के पास एक संदिग्ध बोरा पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली, बहादराबाद पुलिस जब मौके पर पहुंची और बोरे को खोला तो वहां मौजूद लोग सन्न रह गए, दरअसल बोरे में एक 25 साल की युवती की लाश मौजूद थी, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस की शुरुआती जांच में यह माना जा रहा है कि युवती की हत्या कहीं और कर उसको बोरे में बंद कर यहां फेंका होगा, पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन लाश के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई।

दरअसल ये बोरा नदी में फेंका गया था, वहां रेत लेने गए एक ग्रामीण ने सबसे पहले इसको देखा, उसी के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।वहीं एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि युवती की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है।
शुरुआती तौर पर यह माना जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव कट्टे में भरकर यहां फेंका गया है। सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर पड़ताल की और आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर युवती की शिनाख्त कराने का प्रयास किया। युवती कौन है? हत्या किसने और क्यों की है? इन सभी कारणों की पड़ताल में पुलिस जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here