Home उत्तराखण्ड एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर चल रहा था देह व्यापार, स्टिंग ऑपरेशन...

एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर चल रहा था देह व्यापार, स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा।

78
0
SHARE

देहरादून:

लालपुल स्थित बाडी रिलेक्स स्पा सेंटर में एक्स्ट्रा सर्विस के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा था। महिला आयोग के पास जब इसकी शिकायत पहुंची तो एक टीम स्टिंग आपरेशन के लिए भेजी गई। इस दौरान स्पा सेंटरों में 500 रुपये एंट्री और 2000 रुपये एक्स्ट्रा सर्विस के लिए जा रहे थे। इस मामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के इंचार्ज एसआइ मनमोहन सिंह नेगी की तहरीर पर पटेलनगर कोतवाली में दोनों स्पा सेंटरों के मालिक गुरमीत कुमार निवासी सहजवा सहारनपुर यूपी और ग्राहक अमित कुमार निवासी नयां गांव सेवलाकलां के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ है।

शिकायतकर्ता एसआइ मनमोहन सिंह ने बताया कि स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिलने के बाद ह्यूमन राइट काउंसिल (एनजीओ) के रेस्क्यू आफिसर प्रेम योगी को 500-500 रुपये के पांच नोट देकर ग्राहक बनाकर स्टिंग करवाया गया। स्पा मे ग्राहकों से स्पा के साथ-साथ एक्स्ट्रा सर्विस दिए जाने की बात कही गई। टीम ने इसकी रिकार्डिंग कर वीडियो बनाई। इसके बाद महिला आयोग, एएचटीयू और पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने संयुक्त तौर पर बाडी रिलेक्स स्पा सेंटर में दबिश दी। स्पा के काउंटर पर एक महिला मौजूद मिली, जिसने खुद को हरिद्वार निवासी बताया और कहा कि वह एक महीने ही स्पा सेंटर में नौकरी करने के लिए आई है। वहीं स्पा सेंटर का मालिक गुरमीत कुमार मौके से फरार हो गया।

स्पा सेंटर के अंदर बने छह केबिन की चेकिंग की गई तो वहां से अमित कुमार और एक महिला बाहर निकली जोकि आपत्तिजनक स्थिति में थी। पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि वह जनरेटर रिपेयर का काम करता है। उसे पता चला था कि स्पा सेंटर में गलत काम होता है, इसलिए वह स्पा सेंटर पहुंचा। पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि स्पा सेंटर के मालिक सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक अन्य स्पा सेंटर का चालान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here