Home उत्तराखण्ड मुख्यमंत्री आवास में तैनात कमांडो ने खुद को मरी गोली,पुलिस जाँच में...

मुख्यमंत्री आवास में तैनात कमांडो ने खुद को मरी गोली,पुलिस जाँच में जुटी

167
0
SHARE

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आवास में तैनात एक जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान ने खुद को गोली क्यों मारी इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। मृतक की पहचान प्रमोद रावत के रूप में हुई है। वह विजय कॉलोनी में रहते थे।

बताया जा रहा है कि 2007 बैच के कमांडो जवान प्रमोद रावत 2016 से मुख्यमंत्री आवास में सुरक्षा में तैनात थे। रात वह आठ बजे ड्यूटी खत्म करके गए थे। गुरुवार को उन्हें हल्द्वानी जाना था, इसलिए सुबह वह सीएम आवास पहुंच गए। दोपहर दो बजे सीएम आवास के अंदर ही गोली लगने से जवान की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर आईजी गढ़वाल करण सिंह नागलियाल, एसएसपी दिलीप सिंह, एसपी सिटी सरिता डोभाल वसीओ डालनवाला अभिनव चौधरी मौके पर पहुंचे। मामले की जांच की जा रही है।

एडीजी अभिनव कुमार ने बताया कि जवान को एके-47 से गोली लगी है। इस बात की जांच की जा रही है कि जवान ने खुद को गोली मारी है या दुर्घटना बस गोली उन्हें लगी है।

उन्होंने बताया कि जवान प्रमोद रावत पौड़ी गढ़वाल के कफोलस्यो पट्टी ग्राम अगरोडा के रहने वाले थे। उनके परिवार वाले बीते बुधवार को ही देहरादून से गए थे उनके गांव में भागवत पूजा है इसलिए जवान ने 16 जून से छुट्टियां मांगी थी। फॉरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है इसके बाद ही गोली चलने के मुख्य कारणों का पता चल सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here