Home उत्तराखण्ड 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले बदमाश सुनील राठी के गुर्गे को...

50 लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले बदमाश सुनील राठी के गुर्गे को मुजफ्फरनगर यूपी से गिरफ्तार

133
0
SHARE

देहरादून: 

उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने हरिद्वार के व्यक्ति से 50 लाख रुपये रंगदारी मांगने वाले बदमाश सुनील राठी के गुर्गे को मुजफ्फरनगर यूपी से गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि 13 फरवरी 2023 को थाना सिडकुल में रविकांत मलिक निवासी कनखल हरिद्वार ने नवोदय नगर रोशनाबाद में स्थित अपने प्लाट पर अवैध कब्जा करने एवं उसके बडे भाई अमरकांत मलिक को जान से मारने की धमकी देते हुए 50 लाख रूपये की मांग करने के सम्बन्ध में सुनील राठी, नीरज मलिक, प्रदीप राठी, रोहताश, विपिन राठी, सुशील गुर्जर के विरूद्व रंगदारी का मुकदमा दर्ज करवाया था। मामले की विवेचना एसटीएफ को सुपुर्द की गयी थी।

एसटीएफ की ओर से पूर्व में बदमाश सुशील गुर्जर को अवैध अस्लाह एक पिस्टल दो मैंगजीन, 10 कारतूस व एक बुलेट प्रूफ स्कॉर्पियो गाडी के साथ गिरफ्तार किया गया था। अब इस प्रकरण में विवेचना से सामने आया कि सुनील राठी गैंग का एक सदस्य अजीत खोखर भी रंगदारी मांगे जाने के प्रकरण में संलिप्त है। जो कि एक पेशेवर अपराधी है, और उसके विरूद्व पूर्व में भी हत्या, बल्वा, लूट, धमकी, हत्या का प्रयास, गैंगस्टर एक्ट, आम्र्स एक्ट आदि के कई संगीन अभियोग पंजीकृत है।
अजीत ने ही शिकायतकर्ता व उसके भाई को धमकी भरे मैसेज भेजने और काॅल करने के लिए सिम को अन्य आरोपियों को उपलब्ध कराया गया था और स्वयं इस पूरे मामले की निगरानी कर गवाहों को धमका रहा था। एसटीएफ की टीम ने बीते मंगलवार को अजीत खोखर को मुज्जफरनगर, यूपी से गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने बताया कि अजीत खोखर के खिलाफ थाना गंगनहर, हरिद्वार, थाना नई मण्डी मुजफरनगर के साथ साथ नई दिल्ली के कई थानों में रंगदारी,गैंगस्टर एक्ट और हत्या के प्रयास के कई मुकदमें दर्ज हुये हैं, जिनमें वह जमानत पर बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here