Home उत्तराखण्ड बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत में बस के चालक सहित दो...

बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत में बस के चालक सहित दो अन्य व्यक्ति घायल

111
0
SHARE

श्रीनगर गढ़वाल के कोतवाली क्षेत्र से एक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है, जहां NH- 58 पर श्रीनगर डैम साइट के पास बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई, वहीं इस जोरदार भिड़ंत में बस के चालक सहित दो अन्य व्यक्ति घायल हो गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक NH- 58 पर श्रीनगर डैम साइट के पास एक बस संख्या यूके 15PA- 4041 जो कि ऋषिकेश से कर्णप्रयाग की और जा रही, और रुद्रप्रयाग की ओर से आ रहे ट्रक संख्या UA 07R- 8148 की आपस में भिड़ंत हो गई।‌ जिसमें बस के चालक सहित दो अन्य लोग घायल हो गए हैं।

वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर चौकी प्रभारी श्रीकोट लक्ष्मण सिंह कुंवर तत्काल फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। और घायलों को रेस्क्यू कर बेस अस्पताल श्रीनगर भिजवाया गया।

पुलिस द्वारा दोनों वाहनों को क्रेन की मदद से सुरक्षित स्थान पर खड़ा कराया गया। साथ ही घायलों के नाम, पता प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना का कारण प्रथम दृष्ट्या बस के द्वारा छोटे वाहन को ओवरटेक करना प्रकाश में आया है।

घायलों की पहचान बासु पुत्र सुरेश निवासी हनुमान मंदिर मुजफ्फरनगर यूपी, जबकि अनिल सन ऑफ धर्मपाल निवासी उपरोक्त, तथा जसवंत सिंह जसवंत सिंह पुत्र विजय सिंह निवासी अंगानी पौड़ी गढ़वाल बस ड्राइवर श्रीनगर पुलिसकर्मी घायलों को श्रीनगर अस्पताल पहुंचाया।

इस मौके पर एसएसआई संतोष, Si लक्ष्मण सिंह कुंवर, एसआई वेद प्रकाश, कॉन्स्टेबल गंगा सिंह और कांस्टेबल शेखर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here