Home उत्तराखण्ड जिला प्रशासन और नगर निगम संयुक्त रूप से सरकारी भूमि पर चला...

जिला प्रशासन और नगर निगम संयुक्त रूप से सरकारी भूमि पर चला बुलडोजर,अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

87
0
SHARE

जिला प्रशासन का अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी है। नगर निगम और प्रशासन की संयुक्त टीम सरकारी भूमि से निरंतर अतिक्रमण हटा रही है इसी क्रम में आज जिला प्रशासन और नगर निगम संयुक्त रूप से सरकारी भूमि पर बनाए गए भैंस के तबेंलों पर बुलडोजर चलाया है। बुलडोजर चलते ही अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मच गया। लाइन नंबर 12 स्थित सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर भैंसों के लिए बनाए गए 12 तबेलों को तोड़ने की कार्रवाई की गई है ।

सूचना मिली थी कि सरकारी भूमि को कब्जा कर भैंसों का तबेला बनाया गया है प्रशासनिक टीम मय फोर्स तुरंत अतिक्रमण ध्वस्त करने मौके पर पहुंच तोड़ने की कार्रवाई की है जिला प्रशासन की इस कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों के हौंसले पस्त नजर आ रहे हैं। नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कहा कि सार्वजनिक भूमि को संवारने का कार्य किया जाएगा जिससे यह आम जनता के किसी काम आ सके। सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया कि सार्वजनिक भूमि पर लंबे से भैंसे पाले जाने का मामले सामने आया, मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कच्चे-पक्के भवन को तोड़ भूमि को खाली करवा गया है। सार्वजनिक भूमि को संवारने का कार्य किया जाएगा जिससे यह आम जनता के किसी काम आ सके।

नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने कहा है कि शहर में जहां कहीं सरकारी भूमि पर कब्जे के मामले सामने आ रहे हैं उनके अतिक्रमण ध्वस्त कर भूमि कब्जे में लेने की कार्रवाई की जा रही है। लोगों से अपील की गई है कि जिन लोगों ने भी सरकारी भूमि पर कब्जा किया है उसको तुरंत खाली कर दे नहीं तो जिला प्रशासन उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here