Home उत्तराखण्ड मशहूर सिने अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में बिता...

मशहूर सिने अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में बिता रही है कि छुट्टिया।

66
0
SHARE

ऋषिकेश:

मशहूर सिने अभिनेत्री करिश्मा कपूर इन दिनों उत्तराखंड की वादियों में छुट्टी बिता रही हैं। करिश्मा कपूर इन दिनों ऋषिकेश में घूम रही हैं। वह यहां एक धार्मिक और आध्यात्मिक ट्रिप पर आई हैं। इस दौरान वह नेचर के निकट पहुँच कर काफी खुश दिखाई दी।

तीर्थनगरी ऋषिकेश में गंगा किनारे बिताए समय को उन्होंने फोटो और वीडियो रील के माध्यम से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर अपनी उत्तराखंड यात्रा को अपने प्रशंसकों और फालोवर्स के साथ साझा किया है।

उन्होंने लिखा है कि ‘मेरा दिल कहीं दूर पहाड़ों में खो गया है।’ बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ फोटो तथा वीडियो रील अपलोड किए हैं इनमें से एक वीडियो रील गंगा के तट पर पानी के साथ अटकेलियां करते हुए साझा किया गया है।

यही नहीं इंस्टाग्राम पेज पर सिने अभिनेत्री करिश्मा ने कुछ फोटो भी पोस्ट किए हैं। जिनमें वह पहाड़ की वादियों के में हरियाली के बीच सफेद व लाल रंग के सलवार कुर्ते में नजर आ रही है। पीछे खूबसूरत पहाड़ और सूर्योदय या सूर्यास्त का मनोहरी दृश्य नजर आ रहा है।

इस फोटो के साथ करिश्मा कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि ‘मेरा दिल दूर कहीं पहाड़ों में खो गया है।’ गंगा तट पर शूट की गई इस वीडियो रील में वह अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं। वीडियो क्लिप के साथ उन्होंने लिखा कि ‘यही वह स्थान है जो आत्मा को ऊर्जा देता है’। साथ ही कुछ इमोजी भी उन्होंने इसके कैप्शन के साथ पोस्ट की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here