Home उत्तराखण्ड युवक पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म , अश्लील वीडियो...

युवक पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किया दुष्कर्म , अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप।

172
0
SHARE

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद अंतर्गत काशीपुर की
एक युवती ने बाजपुर के एक युवक पर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

थाना आईटीआई क्षेत्र के एक ग्राम निवासी युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि वह वर्ष 2020 से नगर के एक निजी अस्पताल में कार्य करती है। इस दौरान उसकी मुलाकात बाजपुर के एक ग्राम निवासी अरुण कुमार से हुई। इस दौरान उसे किराये के कमरे की जरूरत पड़ने पर अरुण ने उसे किराये पर कमरा दिला दिया। इसके बाद उसकी अरुण से दोस्ती हो गई तथा वह उसके कमरे पर आने जाने लगा।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि विगत 26 अगस्त 2022 को अरुण उसके कमरे पर आया और अपने साथ में लाई कोल्डड्रिंक उसे पीने को दे दी। कोल्डड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गई। इसके बाद अरुण ने उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। बाद में आरोपी ने कानूनी कार्यवाही करने पर उसे वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद अरुण ने उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। जब उसने इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने न्यायालय की शरण ली।

पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here