Home उत्तराखण्ड देहरादून की जिलाधिकारी (आईएएस) सोनिका ने परेडग्राउंड में चल रहे कार्यो का...

देहरादून की जिलाधिकारी (आईएएस) सोनिका ने परेडग्राउंड में चल रहे कार्यो का किया निरीक्षण, गुडवत्ता युक्त व समय सीमा में कार्यो को पूरा करने के निर्देश।

86
0
SHARE

देहरादून

देहरादून स्मार्ट सिटी लिमिटेड के द्वारा परेड ग्राउंड में चल रहे कार्यों का स्मार्ट सिटी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी ,देहरादून की जिलाधिकारी (आईएएस) सोनिका ने परेडग्राउंड में चल रहे कार्यो का निरीक्षण किया गया , इस दौरान  स्मार्ट सिटी के अधिकारी एवं ठेकेदार, फर्म के प्रतिनिधि उपस्थित रहे। मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा पौधारोपण, बाउंड्री वॉल निर्माण, फुटपाथ निर्माण, कार पार्किंग जोन विकास कार्य आदि का जायजा लिया गया।
कार्य में आवश्यक रिसोर्स एवं श्रमिकों की संख्या बढ़ाते हुए शेष कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने हेतु निर्देश दिए गए है।

अधिकारियों/अभियंताओं को कार्यों को गुणवत्तापूर्ण करवाने एवं कार्यों की समय सीमा निर्धारित करते हुए जल्द से जल्द कार्य पूर्ण करने हेतु निर्देश दिए गए हैं।

मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा यह निर्देश दिए गए की किए गए कार्यों को समय पर सभा समाप्त किए जाने के साथ-साथ कार्यों की गुणवत्ता पर भी विशेष ध्यान रखा जाए ।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने देहरादून स्मार्ट सिटी के अधिकारियों एक एवं कार्यदायी एजेंसी एवं नोडल अधिकारियों को समय सीमा का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए ।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा यह भी कहा गया कि परेड ग्राउंड रिजूवनेशन कार्य देहरादून स्मार्ट सिटी के महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है तथा यह शहर के बीचो-बीच स्थित है इसलिए इस कार्य को शीर्ष प्राथमिकता के आधार पर गुणवत्तापूर्ण तरीके से जल्द से जल्द पूर्ण कराया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here