Home उत्तराखण्ड प्राइवेट हॉस्पिटल की लापरवाही से गई एक व्यक्ति की जान ।

प्राइवेट हॉस्पिटल की लापरवाही से गई एक व्यक्ति की जान ।

97
0
SHARE

प्राइवेट अस्पताल जिंदगियों से खेलने का काम क़र रहे हैं. देहरादून निरंजनपुर, माज़रा, सहारनपुर रोड स्थित वेल केयर अस्पताल में भी एक ऐसा हीं मामला सांमने आया है, जहाँ पाँव फेकचर होने पर पहुंचे अजय बब्बर नाम के युवा की अस्पताल में मौत हो गई. वेल केयर अस्पताल में मौत का मामला सामने आने के बाद मौके पर पहुंची समाजिक कार्यकर्ता सोनिया आनंद ने अस्पताल प्रबंधन को आड़े हाथों लेते हुए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को मौके पर बुलाया. जिसके बाद अस्पताल को सीज क़र दिया गया है.

सोनिया आनंद अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ इस मामले में तहरीर भी दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है. मृतक अजय बबर काशीपुर के रहने वाला हैं वह आइटी पार्क में HSR होटल में काम करता था, अजय बबर के पाँव में फ्रैक्चर होने के बाद वेल केयर अस्पताल से उसका इलाज चल रहा था अचानक उसके पैर में पस बनने लगा, जिसके बाद दोबारा उसे वेल केयर अस्पताल ले जाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई. सोनिया आनंद ने कहा कि अस्पताल में उसकी मौत नही हुई बल्कि उसकी हत्या की गई है.

सोनिया आनंद ने कहा कि देहरादून में कुकुरमुत्तो की तरह खुल रहे प्राइवेट अस्पतालो को लेकर स्वास्थ्य विभाग लापरवाह बना हुआ है जिस वजह से यह अस्पताल कई गैरकानूनी गतिविधियों में भी संलिप्त हैं. उन्होंने कहा कि मै ज़ब तक इनको जेल के अंदर नही भेजूंगी तबतक चुप नही बैठूंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here