Home उत्तराखण्ड मजदूरी मांगने पर मारी गोली, जांघ में लगी।

मजदूरी मांगने पर मारी गोली, जांघ में लगी।

136
0
SHARE

जनपद उधम सिंह नगर सीमांत कोतवाली खटीमा की 17 मील पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम भगचुरी बंडिया में अपने काम के पैसे मांगने पर मुकेश नामक व्यक्ति को विशाल ने मारी गोली। विशाल द्वारा चलाई गई गोली मुकेश की बायी जांघ के हुई आर पार। घायल मुकेश का खटीमा के सरकारी अस्पताल में चल रहा है इलाज।

खटीमा कोतवाली की यूपी सीमा से लगी 17 मील पुलिस चौकी क्षेत्र के भगचुरी बंडिया ग्राम में आज रात को पैसे की आपसी लेन-देन को लेकर चली गोली एक व्यक्ति की जांघ में लग गई। जांघ में गोली लगने से वह व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। घायल व्यक्ति का नाम मुकेश बताया जा रहा है जिसे उपचार के लिए परिजनों द्वारा सरकारी स्वास्थ्य सेवा 108 से खटीमा नागरिक चिकित्सालय में लाया गया। जहां घायल मुकेश का डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। मुकेश की हालत अब स्थिर बनी हुई है।
वहीं मुकेश ने मीडिया को बताया कि उन्होंने विशाल के यहां 1 साल पहले भूसा बनाने का काम किया था जिसका वह काफी समय से पैसा मांग रहा था लेकिन विशाल टाल रहा था। आज वह शाम को जब विशाल के घर पैसा मांगने गया तो उसने देने से मना कर दिया। उनके द्वारा बार-बार पैसा मांगने से नाराज मुकेश ने उनके ऊपर गोली चला दी जो उनकी जांघ में लगी है।
घायल मुकेश का इलाज कर रहे डॉक्टर केसी पंत ने बताया कि एक घायल सरकारी अस्पताल में रात को इलाज के लिए लाया गया है जिसके बांई जांघ में गोली लगी थी जो आर पार हो गई है। घायल का इलाज किया जा रहा है उसकी हालत स्थिर है।
वहीं एसएसआई देवेंद्र गौरव ने बताया कि भगचूरी बंडिया गांव में पैसे के आपसी लेनदेन में एक व्यक्ति के पैर में गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल व्यक्ति मुकेश का इलाज सरकारी अस्पताल खटीमा में चल रहा है। अभी पीड़ित के परिजनों द्वारा तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here