Home उत्तराखण्ड दुखद हादसा कार के ऊपर गिरा बोल्डर दंपत्ति की मौके पर मौत

दुखद हादसा कार के ऊपर गिरा बोल्डर दंपत्ति की मौके पर मौत

138
0
SHARE

चमोली– उत्तराखण्ड में बरसात के चलते एक दुखद हादसा फिर सामने आया है।चमोली जनपद के अंतर्गत कर्णप्रयाग ग्वालदम हाइवे पर बगोली के निकट एक कार के ऊपर चट्टान से टूट कर बोल्डर गिर गया।कार में सवार दंपत्ति की मौके पर ही मौत हो गयी।दोनो पति पत्नी चमोली जनपद के ही रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार कर्णप्रयाग से नाराणबगड़ की ओर कार जा रही थी।कार में पति पत्नी सवार थे।जब कार बगोली क्षेत्र में पहुँची तो अचानक चट्टान से टूट कर बोल्डर कार के ऊपर गिर गया।बोल्डर के गिरने से कार बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गयी।कार बैठे पति पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी।

स्थानीय लोगो ने हादसे की सूचना पुलिस को दी,सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने रेस्क्यू कार्य प्रारम्भ किया।और जेसीबी की मदद से कार के ऊपर से बोल्डर को हटाया और कार में दबे दोनों के शवों को बाहर निकाला। जिन्हें 108 एम्बुलेंस की मदद से कर्णप्रयाग चिकित्सालय भेजा गया।जहाँ दोनो के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है।पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

मृतको की पहचान बलबीर सिंह 45 वर्ष और उनकी पत्‍नी साव‍ित्री देवी 40 वर्ष न‍िवासी मेटा कुलसारी चमोली के रूप में हुई।यह लोग देहरादून से अपने गाँव कुलसारी जा रहे थे।वही इस हादसे के बाद कर्णप्रयाग ग्वालदम हाइवे के दोनों तरफ काफी लंबा जाम लग गया।जिसको पुलिस की रेस्क्यू टीम द्वारा कड़ी मशक्कत कर खोला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here