Home Uncategorized लक्सर मे चोरों के हौसले बुलंद लक्सर पुलिस को दे रहे हैं...

लक्सर मे चोरों के हौसले बुलंद लक्सर पुलिस को दे रहे हैं चुनौती।

151
0
SHARE

लक्सर में चोरों के हौसले बुलंद है बीती रात लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रायसी और नगला गांव में चोरों ने चोरी की 5 बड़ी वारदातों को अंजाम दिया। दोनो गांवो के 5 घरों से करीब 40 लाख की नकदी और ज्वैलरी चोरी से हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

दरअसल दरअसल लक्सर कोतवाली क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। लक्सर कोतवाली क्षेत्र के रायसी गांव में तीन ग्रामीणों के घर से करीब 30 लाख की ज्वैलरी और नकदी पर हाथ साफ कर दिया और नगला गांव में 2 ग्रामीणों के घर से करीब 10 लाख की नकदी और ज्वैलरी चोरी कर ली गई। घटना के बाद ग्रामीणों में खौफ बना हुआ है। वही चोरी की बड़ी वारदातों से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। रेकी करने के बाद चोरी की की घटनाओं को अंजाम दिया गया है। जिन घरों में चोरी हुई है उन घरों के ग्रामीण गर्मी होने के कारण ग्रामीण घर के बाहर आंगन में सो रहे थे और कुछ ग्रामीण घर की छतों पर सोए हुए थे। बीती 25 जून को भी चोरों ने लक्सर बसेड़ी मार्ग पर 6 दुकानों के ताले तोड़ दिए थे, चोरी की इन वारदातों का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था।
अब एक बार फिर से 5 घरों में लाखो की चोरी से पुलिस प्रशासन को नींद उड़ गई है। लक्सर सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि चोरी की कुल कीमत का अंदाजा लगाया जा रहा है, ग्रामीणों की शिकायत मिलने पर मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here