Home उत्तराखण्ड सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप व ऑनलाइन साइट्स जस्ट डायल के माध्यम...

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप व ऑनलाइन साइट्स जस्ट डायल के माध्यम से चला रहे थे सेक्स रैकेट

405
0
SHARE

देहरादून। पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम ने मसूरी में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर अंतरराज्यीय गिरोह के सरगना सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें दो महिलाएं भी शामिल है।
देह व्यापार में सक्रिय उक्त गिरोह बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों को व्हाट्सएप व ऑनलाइन साइट जस्टि्डायल के माध्यम से संपर्क कर सेक्स रैकेट को चला रहे थे।

शिकायतें मिल रही थी जिस पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल तथा एसओजी की टीम ने ऑनलाइन सेक्स रैकेट की जांच व तत्काल वैधानिक कार्यवाही करते हुए जानकारी निकाली तो ज्ञात हुआ कि हरियाणा के कुछ व्यक्ति स्पा सर्विस के नाम पर मसूरी में विभिन्न जगह पर व्हाट्सएप के माध्यम से ऑनलाइन सेक्स रैकेट चला रहे हैं। टीम ने यहां भट्टा फॉल के समीप छापेमारी कर तीन युवक और दो युवतियों को गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में हरियाणा का रहने वाला सोनू नाम का शख्स इस पूरे गिरोह का मास्टरमाइंड निकला। पता चला कि सोनू पहले मसूरी के एक होटल में काम करता था। लॉकडाउन में अपने घर चले गया था अभी हाल में वो मसूरी लौटा था और यहां उसने स्पा सेंटर का ऑनलाइन बिजनेस प्रोफाइल बनाया और इसके बाद लोगों से संपर्क करने लगा। व्हाट्सअप पर लड़कियों की तस्वीरें ग्राहकों को भेजी जाती और ग्राहकों के बताए स्थान पर लड़कियों को भेज दिया जाता।

इस कार्रवाई में सोनू के साथ ही दो लड़कियां भी पकड़ी गईं हैं। इसके साथ ही दो अन्य युवकों को भी हिरासत में लिया गया है। इन लोगों के पास से एक एसयूवी भी बरामद की गई है। अभियुक्तगण द्वारा बताया गया कि इससे पहले भी वह अन्य राज्यों में अनैतिक देह व्यापार के कार्य में लिप्त रहा है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है तथा गिरोह के बारे में गहनता से जानकारी ली जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here