Home उत्तराखण्ड रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारी।

रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मारी।

549
0
SHARE

रुद्रपुर नैनीताल हाईवे पर रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने सिंह कालोनी बिलासपुर रामपुर निवासी संदीप सिंह दीपू पुत्र बलदेव सिंह की गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। इस दौरान संदीप की के साथ उसकी मां भी थी।

रुद्रपुर-बिलासपुर हाइवे पर गोली मारकर युवक की हत्या करने के आरोपितों की तलाश यूपी पुलिस ने शुरू कर दी है। इसके लिए उत्तर प्रदेश की बिलासपुर पुलिस ने रुद्रपुर के भदईपुरा के साथ ही कई अन्य संदिग्ध ठिकानों पर भी दबिश दी।

नैनीताल हाईवे पर रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने सिंह कालोनी बिलासपुर, रामपुर निवासी संदीप सिंह दीपू पुत्र बलदेव सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान संदीप की के साथ उसकी मां भी थी। सूचना पर यूपी पुलिस के साथ ही सीओ रुद्रपुर अभय सिंह भी पुलिस टीम के साथ पहुंच गए।घटना की सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक अरुण कुमार सिंह, कोतवाली प्रभारी तेजवीर सिंह, थाना भोट प्रभारी संजय कुमार, थाना खजुरिया प्रभारी विनय कुमार, थाना केमरी प्रभारी बिजेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक बिलासपुर नगर के मोहल्ला सिंह कॉलोनी निवासी दिवंगत बलदेव सिंह की पत्नी चरणजीत कौर रविवार की सुबह करीब 11 बजे अपने पुत्र संदीप सिंह उर्फ दीपू मंड (28) के साथ बाइक से रुद्रपुर जा रही थीं। उनके पीछे दूसरी बाइक पर उनके रिश्तेदार जगजीत सिंह और जसवीर कौर भी थे। नैनीताल हाईवे स्थित रेलवे फाटक पर मोटरसाइकिल सवार कौशलगंज के बलराज उर्फ बल्लू, रुद्रपुर की गायत्री इंटरप्राइजेज के मालिक राम प्रकाश यादव, लल्ला यादव, प्रिंस यादव, विपिन यादव, संजीव मौर्य ने बाइक की किस्त नहीं देने पर हिस्ट्रीशीटर संदीप को रोक लिया। वे बाइक छीनने लगे तो संदीप ने विरोध किया। संदीप ने सभी लोगों को समझाने का प्रयास भी किया। इसी दौरान लल्ला और रामप्रकाश ने गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। विवाद बढ़ने पर बल्लू और संजीव ने दीपू को पकड़ लिया और लल्ला, प्रिंस, रामप्रकाश ने तमंचे से गोलियां चला दीं। रामप्रकाश की गोली मिस हुई, जबकि लल्ला और प्रिंस के तमंचे से निकलीं गोलियां दीपू की कनपटी पर लगीं और वह लहूलुहान होकर गिर गया। वहां लोगाें की भीड़ जुट गई। लोगों का जमावड़ा देख आरोपी तमंचे लहराते हुए बिलासपुर की ओर भाग गए।घटनास्थल पर मौजूद लोगों की मदद से दीपू की मां अपने पुत्र को लेकर समीप के नारायण अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here