Home उत्तराखण्ड दिन दहाड़े तमंचे के बल पर महिला से लुटे दो लाख रुपये

दिन दहाड़े तमंचे के बल पर महिला से लुटे दो लाख रुपये

573
0
SHARE

बाजपुर। जनपद ऊधमसिंहनगर के बाजपुर में गोयल इंटरप्राजेज की शॉप पर पहुंचे तीन नकाबपोश बदमाशो ने महिला के साथ हाथापाई करते हुए गन प्वाइंट पर दो लाख रुपये लूट लिए, घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए। इस घटना से पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने लुटेरों की तलाश में धरपकड़ तेज कर दी है। इसी के साथ सीसीटीवी फुटेजों को भी खंगाला जा रहा है।

जानकारी के अनुसार नगरपालिका क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला संजय कॉलोनी वार्ड नंबर-सात में जतिन गोयल पुत्र सुधीर गोयल ने गोयल इंटरप्राइजेज के नाम से होल-सेल की दुकान खोल रखी है। व्यापारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर बाद करीब दो बजे तीन नकाबपोश बदमाश दुकान पर आ धमके और वहां मौजूद मां टीकम गोयल के साथ हाथापाई शुरू कर दी। इसके बाद तमंचा दिखाकर बदमाश दुकान के गल्ले में रखे करीब दो लाख कैश लूटकर फरार हो गए।

घटना के वक्त दुकान पर कार्यरत कर्मचारी लंच कर रहे थे। दिन दहाड़े लूट की सूचना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। स्थानीय कोतवाली पुलिस के साथ ही सीओ वंदना वर्मा घटना स्थल पर पहुंच गईं और जानकारी हासिल करने के साथ ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए इधर-उधर दौड़ लगाना शुरू कर दिया। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के साथ ही गली-मोहल्ले में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों को देखकर बदमाशों तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। पीड़ित व्यापारी की ओर से मामले की लिखित तहरीर दी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here