Home उत्तराखण्ड अमिताभ बच्चन बुधवार रात आरआरआर फिल्म देखने सिनेमा हाल में पहुंचे, खास...

अमिताभ बच्चन बुधवार रात आरआरआर फिल्म देखने सिनेमा हाल में पहुंचे, खास अंदाज में किया स्‍वागत

415
0
SHARE

ऋषिकेश,

अमिताभ बच्चन बुधवार रात आरआरआर फिल्म देखने सिनेमा हाल में पहुंचे तो यहां प्रशंसकों की भीड़ लग गई। आरती उतारकर उनका स्‍वागत किया गया। हिंदी फिल्म की गुडबाय की शूटिंग के लिए ऋषिकेश आए अमिताभ बच्चन ने बुधवार रात समय निकालकर ऋषिकेश के सिनेमा हाल रामा पैलेस में आरआरआर फिल्म देखी। इस दौरान उनका प्रशंसकों ने आरती उतार कर स्वागत किया।

सिने अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले कुछ दिनों से फिल्म गुडबाय की शूटिंग के सिलसिले में ऋषिकेश प्रवास पर हैं। बुधवार रात शूटिंग से फुर्सत मिलने के बाद अमिताभ बच्चन अपने साथी कलाकार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना, अभिनेता सुनील ग्रोवर आदि के साथ देहरादून रोड स्थित सिनेमा हाल रामा पैलेस पहुंचे।

यहां पर अपने बीच सदी के महानायक को देख कर प्रशंसक उनसे मिलने के लिए उत्सुक हो गए। सिनेमा हाल के स्वामी अशोक गुप्ता, डा. प्रियंका गोयल, हिमांशु गोयल, जयंत जोशी, प्रशिता जोशी, अक्षत गोयल आदि ने महानायक की आरती उतार कर उनका स्वागत किया। उन्हें गंगाजलि भी भेंट की गई। अमिताभ ने आरआरआर पूरी फिल्म देखी।

अमिताभ बच्चन फिल्म गुड़ बाय की शूटिंग के लिए इन दिनों उत्तराखंड प्रवास पर हैं। बुधवार को उन्होंने थानो रोड स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्म के कुछ दृष्यों की शूटिंग की। इस दौरान वहां पर प्रशंसकों की भीड़ लगी रही।अमिताभ बच्चन 25 मार्च को फिल्म गुडबाय की शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंचे थे। जिसके बाद से उन्होंने ऋषिकेश तथा आसपास के क्षेत्र की विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग की। बुधवार सुबह अमिताभ फिल्म की शूटिंग के लिए जौलीग्रांट पहुंचे।

अमिताभ ने फिल्म के कुछ दृश्य थानो रोड स्थित भुइया मंदिर के पास फिल्माए। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला, राम झूला, सीता घाट, जानकी सेतु, रानीपोखरी चौक, प्रकाश पंत मार्ग आदि लोकेशन में की है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here