Home उत्तराखण्ड स्टोन क्रेशर मालिक पर महिला श्रमिक के साथ दुष्कर्म का मामला आया...

स्टोन क्रेशर मालिक पर महिला श्रमिक के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने, मुकदमा दर्ज

136
0
SHARE

रामनगर। नैनीताल जनपद के रामनगर से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है यहां एक स्टोन क्रेशर मालिक पर महिला श्रमिक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस को दी तहरीर में स्टोन क्रेशर में मजदूरी का काम करने वाली एक महिला ने सक्खनपुर निवासी स्टोन क्रेशर स्वामी पर बलात्कार का आरोप लगाया हैं।
पुलिस को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि वह क्षेत्र स्थित एक स्टोन क्रेशर में कार्य कर रही है। रोज की भांति रविवार सुबह आठ बजे स्टोन क्रेशर पर काम करने पहुंची। सुबह नौ बजे स्टोन क्रेशर मालिक चरनजीत ने किसी युवक को भेजा और स्टोन क्रेशर के पास ही अपने मकान में बुलाया। वहां चरनजीत ने उससे बर्तन धोने, झाडू लगाने और कपड़े धोने के लिए कहा। महिला ने बताया कि काम खत्म कर जब वह जाने लगी तो चरनजीत ने उसके साथ दुष्कर्म किया और यह बात किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। वह किसी तरह अपने घर पहुंची और मामले की जानकारी परिजनों को दी। इस मामले में महिला के साथ बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता भी कोतवाली पहुंचे और आरोपी खनन कारोबारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की पुलिस से मांग की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि पीरुमदारा की एक महिला पीड़िता द्वारा कोतवाली में रेप की घटना संबंधी अभियोग पंजीकृत करवाया गया है। वहीं, पीड़िता का मेडिकल व बयान लिए जा रहे है उसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here