Home उत्तराखण्ड सरस्वती शिशु मंदिर में सार्वजनिक कार्यों पर अभिभावकों ने जताई नाराजगी

सरस्वती शिशु मंदिर में सार्वजनिक कार्यों पर अभिभावकों ने जताई नाराजगी

942
0
SHARE

स्थान / थराली

रिपोर्ट / गिरीश चंदोला

थराली।।सरस्वती शिशु मंदिर थराली के अभिभावक अध्यापक संघ की बैठक में विद्यालय परिसर में आये दिन आयोजित हो रहे हैं सार्वजनिक कार्यक्रमों को लेकर अभिभावकों ने नाराजगी व्यक्त करते हुए इस तरह के कार्यक्रमों को छुट्टियों के दौरान या फिर अन्यत्र करने की बात कही। अभिभावकों ने कहा कि इस
बुधवार को सरस्वती शिशु मंदिर थराली के कक्ष में आयोजित अभिभावक अध्यापक संघ की बैठक के दौरान अभिभावकों ने कहा कि विद्यालय के पास स्थित रामलीला मैदान में कुछ लोगों द्वारा भागवत कथा का आयोज माह अप्रैल में किया जाना प्रचारित किया जा रहा है, जिस पर विद्यालय से किसी भी प्रकार की अनुमति नहीं ली गई है। बैठक में उपस्थित अभिभावकों ने कहां की वामुश्किल कोविड-19 के बाद विद्यालय पूरी तरह से खुले हैं, पूरे 2 साल तक बच्चों का पठन-पाठन बाधित रहा है। अप्रैल माह से नया सत्र शुरू होने को है यदि विद्यालय परिसर में भागवत या अन्य कार्यक्रम होता है तो इससे बच्चों का पठन-पाठन बाधित होगा। नये सत्र में प्रवेश ले रहे हैं बच्चों पर भी इसका असर पड़ेगा । बैठक में उपस्थित अभिभावकों ने यह भी कहा कि महा अप्रैल में बोर्ड परीक्षाएं भी आयोजित की जा रही है, इस दौरान भागवत कथा में प्रयोग होने वाले लाउडस्पीकर या अन्य कार्यक्रमों से बच्चों की पढ़ाई भी बाधित होगी, इसलिए पूजा या भागवत जैसे कार्यक्रम रामलीला मैदान या शिशु मंदिर के पास आयोजित नही किये जायें। भविष्य मे भी यदि कोई भी व्यक्ति या संस्था रामलीला मैदान में कोई भी कार्यक्रम करती है तो विद्यालय प्रबंधन समिति से अनुमति के बाद ही इस तरह के कार्यक्रमों को किया जाना चाहिए।

इस दौरान विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष खीमा नंद खंडूरी ,प्रबंधक रमेश पुरोहित, थराली के पूर्व प्रमुख राकेश जोशी, नगर पंचायत के वार्ड सदस्य कृष्ण पाल सिंह गुसाईं, मनोनीत वार्ड सदस्य नंदू बहुगुणा, भाजपा मंडल अध्यक्ष रणजीत नेगी, विद्यालय के प्रधानाचार्य जयपाल सिंह झींकवाण,गीतादेवी,मंजू,रेखा,मीना,पार्वती,लक्ष्मी,रुबीना,यशोदा,बीना, आरती, शशांक पुरोहित,राकेश देवराडी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here