Home उत्तराखण्ड अल्मोड़ा के टैक्सी मालिक का खटीमा में शव मिलने से फैली सनसनी

अल्मोड़ा के टैक्सी मालिक का खटीमा में शव मिलने से फैली सनसनी

196
0
SHARE

खटीमा(उत्तराखण्ड) – उधम सिंह नगर जिले में सीमांत खटीमा के चकरपुर शिव मंदिर के पास बनबसा की ओर हाईवे किनारे जंगल में सोमवार की सुबह एक शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी खटीमा भूपेंद्र सिंह भंडारी जहां पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं पुलिस की जांच व शिनाख्त में चकरपुर के जंगल किनारे मिले शव की पहचान अल्मोड़ा के देवेंद्र सिंह बिष्ट के रूप में हुई। मृतक देवेंद्र के शव के पास सड़क किनारे उसकी इनोवा टैक्सी नंबर कार यूके 01टीए 1423 भी खड़ी पाई गई।

मृतक कि कार में लिखे नंबरों से पुलिस द्वारा मालूमात करने पर मृतक के भाई नंदन बिष्ट से जहां पुलिस का संपर्क हुआ वहीं मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उनका भाई अल्मोड़ा से 5 मार्च को नैनीताल बुकिंग पर अपनी इनोवा कार को लेकर गया था। तब से वह घर नहीं लौटा है।

जबकि पुलिस क्षेत्राधिकारी खटीमा भूपेंद्र सिंह भंडारी ने मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि शव की छानबीन करने पर उसके सिर पर जहां धारदार हथियार से मारे जाने के निशान हैं वहीं प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीक होता है। मृतक की पहचान अल्मोड़ा के ग्राम काचूला पोस्ट धौलछिना के निवासी देवेंद्र सिंह बिष्ट के रूप में हुई है।फिलहाल पुलिस इस मामले के विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है।शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

घटना स्थल पर पुलिस क्षेत्राधिकारी खटीमा भूपेंद्र सिंह भंडारी,एसएसआई देवेंद्र गौरव,चकरपुर पुलिस चौकी इंचार्ज संदीप पिलख्वाल, एसआई होशियार सिंह,एसआई कैलास देव,कॉन्स्टेबल संजय मुरारी,नवीन चंद, गुंज्याल आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here