Home उत्तराखण्ड युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार...

युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया

171
0
SHARE

रामनगर, नैनीताल

उत्तराखंड के नैनीताल जनपद अंतर्गत रामनगर से सनसनीखेज वारदात की खबर सामने आई है यहां एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक रामनगर के ग्रामीण क्षेत्र की एक युवती ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि तीन साल पहले मुरादाबाद निवासी एक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी। युवक उसे कई बार फोन करता था। फोन में ही आरोपी ने उससे शादी करने को कहा। बताया कि वह किसी काम से चंड़ीगढ़ गई थी, युवक के कहने पर वह मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर रूक गई। इस दौरान उसने शादी करने का झांसा देकर एक होटल में उससे शारीरिक संबंध बनाए युवती के मुताबिक उसने काशीपुर में भी शारीरिक संबंध बताएं और इसी दौरान उसकी अश्लील फोटो खींच ली और वायरल करने की धमकी देता रहा।

पीड़िता के मुताबिक बीते दिनों उससे युवक से शादी करने को कहा तो आरोपी ने दहेज में कार, आभूषण की मांग रख दी तथा दहेज नहीं लाने पर शादी से इंकार कर दिया।

कोतवाल अरुण कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर जैकी सागर निवासी जगतपुर सरकरा मुरादाबाद के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here