Home उत्तराखण्ड राजकीय किशोर संप्रेषण गृह से तीन किशोर फरार

राजकीय किशोर संप्रेषण गृह से तीन किशोर फरार

581
0
SHARE

हरिद्वार।

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से बड़ी खबर सामने आई है यहां रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर संप्रेषण गृह से तीन किशोर फरार हो गए। तीनों को भिक्षावृत्ति करने के दौरान पकड़ने के बाद राजकीय किशोर गृह में भेजा गया था। इनमें से एक किशोर पहले भी फरार हो चुका है।
पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है। वहीं इस घटना से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक रोशनाबाद स्थित राजकीय किशोर संप्रेषण गृह से मंगलवार की रात किशोर गृह में सभी किशोर खाना खा रहे थे, खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरों में जा रहे थे, इस दौरान तीन किशोरों ने बाथरूम जाने की बात कही, तीनों बाथरूम की तरफ चले गए और वहां से फरार हो गए।
फरार होने की सूचना मिलते ही किशोर गृह के अधिकारियों ने उनकी तलाश शुरू कर दी। वहीं पुलिस को भी इस मामले में सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि दोकिशोर 16 साल के हैं, जबकि एक 17 साल का। इनमें से एक कुछ दिन पहले भी फरार हुआ था। बाल गृह के अधीक्षक प्रशांत शर्मा ने बताया कि सिडकुल पुलिस को तीनों के फरार होने की सूचना दे दी गई है। सिडकुल थाना प्रभारी प्रमोद उनियाल ने बताया कि उनकी तलाश की जा रही है जल्दी ही सबको पकड़ लिया जाएगा। इधर राजकीय किशोर संप्रेषण गृह से निरंतर बच्चों के भागने की घटनाएं होने से किशोर गृह के प्रशासन पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here