Home उत्तराखण्ड अचानक BJP नेता पहुंचे त्रिवेंद्र के घर! राजनीतिक सरगर्मियां तेज।

अचानक BJP नेता पहुंचे त्रिवेंद्र के घर! राजनीतिक सरगर्मियां तेज।

399
0
SHARE

पहाड़ी राज्‍य उत्‍तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान हो चुका है। अब सबकी नजरें 10 मार्च को आने वाले नतीजों पर टिकी हैं। बीजेपी-कांग्रेस राज्‍य में जीत का दावा कर रही है। वहीं उत्तराखंड से बड़ी ख़बर सामने आ रही है जहां उत्तराखंड में मतदान भले ही समाप्त हो गया है।

दरअसल, मतदान के बाद बीजेपी के बड़े नेता पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के घर पहुंच रहे हैं। जिसके सियासी गलियारे में अलग-अलग मतलब निकाले जा रहे हैं  दो दिन पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने त्रिवेंद्र सिंह रावत से उनके निजी आवास पर मुलाकात की थी। वहीं, मंगलवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत और देहरादून मेयर सुनिल उनियाल गामा ने त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की है।

चुनाव परिणाम आने से पहले बीजेपी के बड़े नेता जिस तरह के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के घर पहुंच रहे हैं, उससे राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। इसके कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। उत्तराखंड की सिसायत में बीजेपी नेताओं का त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलना इसलिए भी चर्चा का विषय बना हुआ है, क्योंकि उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में पार्टी ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्यादा अहमियत नहीं दी और मतदान के बाद अब अचानक बीजेपी के सभी वरिष्ठ नेता उनके दर पहुंच रहे हैं।‘

मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलने के बाद जब प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक से इस मुलाकात के बारे में सवाल किए गए तो उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया। वहीं कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने भी कुछ नहीं कहते हुए मीडिया से दूरी बनाई रखी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here