Home हरियाणा / पंजाब पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत:लाल किला हिंसा मामले में था आरोपी

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की मौत:लाल किला हिंसा मामले में था आरोपी

206
0
SHARE

पंजाब के मशहूर एक्टर दीप सिद्धू की हरियाणा में कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP)​​​​​​ एक्सप्रेस-वे पर पिपली टोल नाके के पास सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना के बाद मौके पर पहुंची हरियाणा पुलिस ने अपने कब्जे में शव को लेकर जांच शुरू कर दी है। उनके शव को सोनीपत के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया है, जहां सिद्धू के परिजन के पहुंचने के बाद शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार

जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया कि हादसा रात 8 से 8:30 बजे के बीच हुआ। हादसे के वक्त दीप सिद्धू खुद स्कॉर्पियों को ड्राइव कर रहे थे और उनके साथ एक उनकी NRI मित्र थी। हादसे के दौरान ट्रक और कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और दीप सिद्धू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, सोनिपत के एसपी राहुल शर्मा ने पत्रकारों को बताया कि ड्राइवर अब भी फरार है।

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि स्कॉर्पियो चलाते समय अचानक दीप सिद्धू को वहां खड़ा ट्राला दिखा। उन्होंने गाड़ी घुमाने की कोशिश की ताकि ट्राले से टक्कर ना हो लेकिन उनकी गाड़ी ड्राइवर साइड से ट्राले के पीछे जा घुसी। दीप सिद्धू खुद गाड़ी चला रहे थे, इसलिए उनकी हादसे के वक्त ही मौत हो गई। हालांकि, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच करने की बात कही है।

मुख्यमंत्री चन्नी और भगवंत मान ने जताया शोक

दीप सिद्धूु की मौत पर उनके प्रशंसकों के बीच उदासी छाई हुई है। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मौत पर शोक जताया है। चन्नी ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रसिद्ध अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता दीप सिद्धू के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ है। वहीं, आप सांसद भगवंत मान ने भी मौत पर संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here