Home Uncategorized एक निर्दयी मां द्वारा ठंडी हाड़ कम्पाती रात में अपने नवजात बच्चे...

एक निर्दयी मां द्वारा ठंडी हाड़ कम्पाती रात में अपने नवजात बच्चे को बिना कपड़ों के कूड़े के ढेर में फेंका।

268
0
SHARE

उत्तराखंड: हल्द्वानी से एक निर्दयी मां द्वारा ठंडी हाड़ कम्पाती रात में अपने नवजात बच्चे को बिना कपड़ों के कूड़े के ढेर में फेंक देने का शर्मनाक मामला सामने आया है। मां की ममता को कलंकित करने वाली इस घटना से सभी हैरान हैं। नवजात बच्चे को पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार यह मामला मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत बरेली रोड प्राथमिक विद्यालय के पास का है । यहां खाली प्लॉट के कूड़े के ढ़ेर में एक नवजात बच्चा निर्वस्त्र पड़ा मिला है। उसके रोने की आवाज सुनकर वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को कब्जे में लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया

स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि आज मॉर्निंग वॉक करते समय जब उन्होंने बच्चे की रोने की आवाज़ सुनी तो सभी लोग खाली प्लॉट की तरफ गए वहां पर बच्चे को ठंड में बिना कपड़ों के पड़ा देख उनके होश उड़ गए। जिसके बाद इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अपने कब्जे में लेकर सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया। अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। खाली प्लॉट में बच्चे को कौन छोड़ गया इसके लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने बताया कि जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा इस शर्मनाक घटना का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here