Home उत्तराखण्ड महिला को बेचने व बलात्कार के मामले में चार गिरफ्तार

महिला को बेचने व बलात्कार के मामले में चार गिरफ्तार

319
0
SHARE

(दीपक भारद्वाज सितारगंज)

सितारगंज। महिला को साठ हजार रुपये में बेचने व मारपीट कर बलात्कार करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। तीन आरोपी अभी फरार हैं।

षक्तिफार्म क्षेत्र की महिला ने 11 दिसंबर को कोतवाली में तहरीर दी थी। जिसमें कहा गया था कि उसके पड़ोसी सुकेष सक्सेना पुत्र रामबीर ने उसे काम दिलाने के नाम पर अपने पिता रामबीर की मोटर साइकिल पर भेजा। बाद में सुकेष, उसके पिता रामबीर, मां समता व बहन प्रियंका ने उसे रामसिंह पुत्र सुंदरलाल, राजबीर पुत्र रामसिंह निवासीगण जगवासही, बदायूं व एक अन्य के वहां यहां यह कहकर भेजा कि वहां काम करना है और वे लोग ही उसे तनख्वाह देंगे। आरोप है कि उक्त लोगों ने उसे घर में कमरे में बंद कर दिया और मारपीट कर बलात्कार किया। इसका विरोध करने पर उन्होंने उसे साठ हजार में खरीदने की बात कही। महिला की तहरीर पर पुलिस ने धारा 376(डी), 370/342 के तहत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की विवेचना महिला हेल्पलाइन की निरीक्षक मंजू पाण्डे को सौंपी गई।

विवेचना के दौरान धारा 370 हटाकर 370(2) व 120बी/34 की वृद्धि की गई। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी को टीम का गठन किया गया। पुलिस ने सुकेष सक्सेना, राम सिंह, रामबीर व समता को भुड़िया गांव को जाने वाले रास्ते से गिरफ्तार कर लिया। उन्हंे पकड़ने वालों में मंजू के साथ ही प्रभारी निरीक्षक प्रकाष सिंह, एसएसआई योगेष कुमार, एसआई संजीत कुमार, चंदन सिंह बिश्ट, कांस्टेबल नरेन्द्र पाठक, दिनेष यादव, गीता आर्या षामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here