Home उत्तराखण्ड पेट्रोल पम्प में ग्राहकों से तेल की हेराफेरी का आरोप

पेट्रोल पम्प में ग्राहकों से तेल की हेराफेरी का आरोप

264
0
SHARE

अजय कठायत, नीरज ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को ट्रैक्टर चालक धर्मेंद्र गेलन लेकर 1500 का डीजल भराने के लिए पहुंचा। गैलन में 1100 रुपये का तेल भरा गया

(दीपक भारद्वाज सितारगंज)
सितारगंज शहर के महाराणा प्रताप चौक पर प्रतिष्ठित कंपनी के पेट्रोल पंप में तेल की हेराफेरी का मामला सामने आया है। कम तेल डालकर अधिक की पर्ची बनाने पर किसानों ने पम्प में विरोध जताया। पंप संचालक ने मामले में स्टाफ पर आरोप लगाते हुए निलंबन की करवाई का आष्वासन दिया है।
बमनपुरी निवासी किसान एवं छात्र नेता अजय कठायत, नीरज ने शुक्रवार को देश की नामी कंपनी के नाम से संचालित खटीमा रोड महाराणा प्रताप चोराहे के पास पेट्रोल पंप पर पहुंचकर नाराजगी जताई। उन्होंने बताया कि पंप में कम तेल भरने के बाद हेराफेरी की जा रही है। अजय कठायत, नीरज ने आरोप लगाया कि शुक्रवार को ट्रैक्टर चालक धर्मेंद्र गेलन लेकर 1500 का डीजल भराने के लिए पहुंचा। गैलन में 1100 रुपये का तेल भरा गया। जबकि ट्रैक्टर नंबर दर्ज कर धर्मेंद्र को 1500 रुपये तेल भराई की पर्ची दी गई। इसके बाद हंगामा हुआ। उन्होंने बताया कि पंप में चल रही तेल की हेराफेरी का भंडाफोड़ करने के लिए उन्होंने ट्रैक्टर चालक धर्मेंद्र के साथ मिलकर योजना बनाई थी। धर्मेंद्र ने उन्हें बताया था कि पंप में पहुंचने वाले ट्रैक्टर चालकों से मिलकर तेल की हेराफेरी की जा रही है। जिसके बाद नीरज कुमार ने चालक धर्मेंद्र को विश्वास में लेकर इसका भंडाफोड़ करने के लिए गैलन लेकर तेल भरवाने भेजा। अजय कठायत के अनुसार गेलन में 1100 का तेल डाला गया, जबकि पर्ची ट्रैक्टर नंबर डालकर 1500 रुपये तेल की दी गई। उन्होंने आरोप लगाया कि रोजाना उनके वाहनो में 25 हजार का तेल चालक भरवाने जाते थे। करीब डेढ़ साल से हेराफेरी का खेल चल रहा है। इस पूरे मामले में पेट्रोल पंप संचालक चुप्पी साधे हुए हैं। उन्होंने मामले में जांच कर करवाई की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here