Home उत्तराखण्ड पहली नियुक्ति स्थल पर जॉइन करने जा रही शिक्षिका की सड़क दुर्घटना...

पहली नियुक्ति स्थल पर जॉइन करने जा रही शिक्षिका की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

306
0
SHARE

अल्मोड़ा जनपद के चौखुटिया क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां स्कूल में नियुक्ति मिलने के बाद पहली नियुक्ति स्थल पर जॉइन करने जा रही शिक्षिका की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। जिस वक्त घटना घटी शिक्षिका अपने कार्यस्थल डांग गांव जा रही थी।

मृतक शिक्षिका जीजा के साथ स्कूटी पर सवार थी पीछे से दूसरे वाहन में मृतका शिक्षिका का भाई उसका सामान लेकर आ रहा था। जानकारी मुताबिक चिनौनी के सक्ले के समीप सामने से आ रहे डंपर से बचने के लिए मृतका के जीजा ने ब्रेक मारा तो असंतुलित होकर शिक्षिका नीचे गिरकर डंपर के टायर की चपेट में आ गई।बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षिका सरिता विद्यालय डांग में नई नियुक्ति हुई थी। वह कार्यभार ग्रहण करने के बाद रविवार को अपने रिश्तेदार के साथ स्कूटी से कार्यस्थल जा रही थी।

मासी-चौखुटिया मोटर मार्ग पर सक्लें के निकट पहुंचने पर मासी की ओर से एक डंपर यूके- 07-सी -5168 चौखुटिया की ओर आ रहा था। स्कूटर चला रहे जीजा के अचानक ब्रेक मारने पर शिक्षिका नीचे गिर गई और डंपर के पिछले टायर से कूचल गई।

जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई। मृतका शिक्षिका की पहचान सितारगंज के अंजनियां निवासी सरिता (31) पुत्री रामभरोसे की के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। डंपर चालक फरार बताया जा रहा है। घटना के बाद जीजा व भाई सहित उनके साथ आए अन्य लोग भी गहरे सदमें में हैं। पुलिस ने डंपर व स्कूटी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here