Home उत्तराखण्ड पिथौरागढ़: गहरी खाई में गिर कार दो चचेरे भाइयों की मौके पर...

पिथौरागढ़: गहरी खाई में गिर कार दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत

250
0
SHARE

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ आ रही स्विफ्ट कार, पिथौरागढ़ से करीब 15 किलोमीटर दूर गुरना के निकट गहरी खाई में गिर गई। जिससे कार में सवार पिथौरागढ़ के दो चचेरे भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीसरा व्यक्ति लापता बताया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना पर SDRF, पुलिस और राजस्व कर्मियों सहित स्वयं जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे। चार घंटे की मशक्कत के बाद शव खाई से निकाले जा सके। जबकि लापता व्यक्ति की तलाश जारी है।

पिथौरागढ़ जिले के बीसाबजेड़ गांव के निवासी दो व्यापारियों को पिथौरागढ़ लौटना था। रास्ते मे उनकी बातचीत परिजनों से हुई थी। ढाई घंटे के भीतर उन्हें पिथौरागढ़ पहुंच जाना था, लेकिन वे पिथौरागढ़ नहीं पहुंचे। परिजनों ने फोन लगाए तो दोनों के ही फोन नहीं लगे। परिजनों ने गूगल से लोकेशन पता की तो गुरना के आस-पास लोकेशन मिली। थ परिजनों ने करीब एक बजे प्रशासन को सूचना दी और खुद भी मौके पर पहुंचकर खोजबीन शुरू कर दी।

एसडीआरएफ, पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फोन लोकेशन के आधार पर गहरी खाई में खोजबीन शुरू की। व्यापारी नीरज सौन(38) और उनके चचेरे भाई धीरज सौन(25) के शव गहरी खाई में पड़े मिले। परिजनों ने बताया कि कार में उनके साथ उनका भांजा सुरेश(27) निवासी घिंघरानी भी था। देर रात तक खोजबीन के बाद भी सुरेश का पता नहीं लगा। पांच घंटे की मशक्कत के बाद गहरी खाई में कार दिखाई दी। जबकि लापता सुरेश की तलाश की जा रही है।दुर्घटना के समय को लेकर अंदाज लगाया जा रहा है कि व्यापारी रात में हल्द्वानी से निकले और मार्ग में ही उन्होंने कुछ देर विश्राम किया और सुबह अंधेरे में ही वह पिथौरागढ़ के लिए रवाना हो गए। अंधेरे में ही वह गुरना के आस-पास पहुंचे। जिसके चलते किसी ने वाहन को खाई में गिरते नहीं देखा। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बीसाबजेड़ और जिला मुख्यालय में शोक की लहर दौड़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here