Home उत्तराखण्ड बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने केदारनाथ धाम किये दर्शन।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने केदारनाथ धाम किये दर्शन।

1300
0
SHARE

उत्तराखंड के चार धामों में से एक केदारनाथ में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। चंद ही दिनों में केदारनाथ में श्रद्धालुओं की संख्या लाख के ऊपर पहुंच चुकी है। देश-विदेश से श्रद्धालु आकर भगवान शिव के इस पावन धाम में शीश झुका रहे हैं। अब केदारनाथ धाम के कपाट भी कुछ दिनों में बंद होने वाले हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर केदारनाथ धाम पहुंची। सोशल मीडिया पर दोनों दोस्तों की तस्वीरें वायरल हो रही है। केदारनाथ धाम की खूबसूरत वादियों के बीच पहुंची दोनों अभिनेत्रियों ने बाबा के दर्शन किए और सभी की स्वास्थ्य की मनोकामना की। आगे देखिए तस्वीरेंउत्तराखंड के चार धामों में से एक केदारनाथ में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़ उमड़ रही है। चंद ही दिनों में केदारनाथ में श्रद्धालुओं की संख्या लाख के ऊपर पहुंच चुकी है। देश-विदेश से श्रद्धालु आकर भगवान शिव के इस पावन धाम में शीश झुका रहे हैं। अब केदारनाथ धाम के कपाट भी कुछ दिनों में बंद होने वाले हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और जाह्नवी कपूर केदारनाथ धाम पहुंची। सोशल मीडिया पर दोनों दोस्तों की तस्वीरें वायरल हो रही है।

केदारनाथ धाम की खूबसूरत वादियों के बीच पहुंची दोनों अभिनेत्रियों ने बाबा के दर्शन किए और सभी की स्वास्थ्य की मनोकामना की। आगे देखिए तस्वीरेंदोनों अभिनेत्रियों ने केदारनाथ धाम के दर्शन किए और पूजा अर्चना की।बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इससे पहले भी केदारनाथ आ चुकी हैं। उस दौरान उनकी फिल्म की शूटिंग हुई थी।

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर पहली बार केदारनाथ धाम आई। उन्होंने भी केदार धाम के दर्शन किए।अब तक केदारनाथ धाम में लाखों श्रद्धालु दर्शनार्थ पहुंच चुके हैं अब केदारनाथ धाम के कपाट बंद होने में कुछ ही दिन रह गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here