Home उत्तराखण्ड देहरादून के क्षेत्र मेहुवाला में डेयरी की आड़ में चल रही गौकशी...

देहरादून के क्षेत्र मेहुवाला में डेयरी की आड़ में चल रही गौकशी का मामला आया सामने ,पुलिस ने मौके से पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

208
0
SHARE

देहरादून के क्षेत्र मेहुवाला में डेयरी की आड़ में चल रही गौकशी का मामला सामने आया हैं,क्षेत्रीय थाना पुलिस ने इसका खुलासा किया है, पुलिस ने मौके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 570 किलोग्राम गौवंश मांस और औजार बरामद किए हैं।
थाना पुलिस की जानकारी के अनुसार काऊ स्क्वाड(गढ़वाल मंडल) को सूचना प्राप्त हुई कि मेहुवाला में गौवंश का कटान किया जा रहा हैं। काऊ स्क्वाड टीम की सूचना पर पुलिस ने मेहूंवाला में बड़ी मस्जिद के पास लियाकल अली के घर पर छापा मारा, लियाकत घर में डेयरी चलाता है। मौके पुलिस ने 570 गौवंश का मांस बरामद कर पांच आरोपियों लियाकत अली निवासी पंचायत भवन मेहूंवाला, परवेज कुरैशी निवासी किला मंगलौर रुड़की, नईम निवासी प्रधान वाली गली माजरा, शबाब निवासी प्रधान वाली गली माजरा और तसलीम निवासी मोहल्ला किला,मंगलौर रुड़की को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों से पुलिस ने तीन कुल्हाड़ी, दो चापड़, छह छुरियां,एक इलेक्ट्रानिक तराजू ओर लकड़ी के दो गुटके बरामद किये हैं। मौके पर पशु चिकित्सक को बुलाकर मांस का सेंपल लेकर प्रयोगशाला में जांच के लिए भेजा गया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here