Home उत्तराखण्ड आमरण अनशन पर बैठे छात्रों को मिला समर्थन

आमरण अनशन पर बैठे छात्रों को मिला समर्थन

206
0
SHARE

स्थान-खटीमा
रिपोर्ट दीपक भारद्वाज

2022 के विधानसभा चुनाव का रंग छात्र राजनीति में भी दिखा। खटीमा महाविद्यालय में अपनी पांच सूत्रीय मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे छात्रों को विभिन्न राजनीतिक संगठनों ने महाविद्यालय पहुंचकर अपना समर्थन देना किया शुरू।

खटीमा महाविद्यालय में 5 सूत्रीय मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे छात्र नेताओं को अपना समर्थन देने के लिए जनप्रतिनिधियों ने आना शुरू कर दिया है। खटीमा महाविद्यालय में जहां किसान नेताओं ने महाविद्यालय पहुंचकर छात्र नेताओं को अपना समर्थन दिया। वहीं अब सितारगंज नगर पालिका चेयरमैन हरीश दुबे ने भी खटीमा महाविद्यालय पहुंचकर छात्रों को अपना समर्थन दिया है। छात्र नेताओं को अपना समर्थन देने पहुंचे हरीश दुबे ने मीडिया से कहा खटीमा महाविद्यालय में अपनी 5 सूत्री मांगों को लेकर आमरण अनशन पर बैठे छात्र नेताओं को वह नगर पालिका चेयरमैन के रूप में नहीं बल्कि पुराने छात्र संघ अध्यक्ष के नाते अपना समर्थन देने आए हैं। उन्होंने कहा कि खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी जो प्रदेश के सीएम हैं उन्हें जल्द से जल्द इन छात्रों की समस्याओं का समाधान करना चाहिए।

बाइट- हरीश दुबे नगर पालिका चेयरमैन सितारगंज

वहीं छात्र नेता का कहना है कि उनकी महाविद्यालय प्रशासन से 5 मांगे हैं जिसमें महाविद्यालय में एडमिशन के लिए सभी छात्रों को एडमिशन मिले। m.a. में इकोनॉमिक्स और एजुकेशन विषय की पढ़ाई शुरू की जाए। कॉलेज फंड़ के लाखों रुपए की लाइब्रेरी के लिए किताबें खरीदी जाए। खटीमा महाविद्यालय को कैंपस घोषित किया जाए। साथ ही स्नातक के प्रथम वर्ष के छात्रों को कोविड-19 के कारण दूसरे वर्ष के लिए प्रमोट किया जाए।

बाइट- नीरज कन्याल पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here