Home उत्तराखण्ड आजादी के बाद कोई विधायक पहली बार पहुचे थेग गांव।

आजादी के बाद कोई विधायक पहली बार पहुचे थेग गांव।

965
0
SHARE

बद्रीनाथ के विधायक महेंद्र भट्ट ने आज सीमान्त क्षेत्र जोशीमठ के दूरस्थ गांव थेग में गाडी द्वारा पहुचे।विधायक का ग्रामीण जनता द्वारा भव्य स्वागत किया गया इस मोटर मार्ग के लिए गांव की जनता कई वर्षो से आन्दोलित थी

विधायक द्वारा थेग मार्ग पर बने मोटर पुल का लोकार्पण भी किया गया। प्रधान मन्त्री ग्राम सड़क के चौदह किमी मार्ग की कटीगं के साथ साथ डामरीकरण एव चोडीकरण की स्वीकृत प्राप्त है।इस सड़क की कटीगं की गुणवत्ता ठीक न होने पर पूर्व ठेकेदार से एक करोड रूपये से अधिक की वसूली विभाग द्वारा की गई थी। इसके बाद पुनः टेन्डर कर सड़क को थेगं गांव तक पहुंचाया गया।
विधायक भट्ट का चाई गांव मे भी स्वागत किया गया यहा आयोजित जन सभा मे विधायक भट्ट ने बताया कि मारवाडी से चाई तक के मोटर मार्ग को लोकनिर्माण विभाग को दिये जाने की ग्रामीण जनता की मांग को पूर्ण किया गया तथा वर्तमान में इस सड़क का भी डामरीकरण चल रहा है
विधायक भट्ट ने चाई गांव महिला मंगल दल को 75000 तथा युवक मंगल दल को खेल सामग्री हेतू पच्चीस हजार रुपए देने की घोषणा की।
थेग गांव मे आयोजित स्वागत सभा मे विधायक ने थेग गांव को विश्वास दिलाया कि इस दूरस्थ क्षेत्र की समस्या का समाधान उनकी प्राथमिकता मे रहेगा।
विधायक ने थेग महिला मंगल दल को 75000 तथा युवक मंगल दल को 25000 रूपये की खेल सामग्री देने की घोषणा की ।
विधायक के भ्रमण के दौरान मडल अध्यक्ष जगदीश सती नगर अध्यक्ष लक्ष्मण फरकिया जिला उपाध्यक्ष भगवती नम्बूरी सासंद प्रतिनिधि।किशोर सिंह पंवार, राकेश भण्डारी मडल महामन्त्री प्रवेश डिमरी, विधायक प्रतिनिधि गुड्डू लाल,बलवीर नेगी, ईश्वर चौहान दिनेश, प्रधान चाई शकुन्तला देवी,क्षेत्रत पंचायत प्रतिनिधि सतेन्द्र बिष्ट प्रधान थेग महावीर पंवार महिला मंगल दल अध्यक्ष थेग संतोषी देवी आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here