Home उत्तराखण्ड आवासीय मकान में लगी आग, अधेड़ व्यक्ति की आग में झुलझने से...

आवासीय मकान में लगी आग, अधेड़ व्यक्ति की आग में झुलझने से मौत

377
0
SHARE

थराली से गिरीश चंदोला

विकासखंड देवाल के अंतर्गत ग्राम पंचायत बांक में एक घर में लगी आग के कारण मकान खाक हो गया हैं। जबकि इस में रह रहे एक बुजुर्ग की जल कर मौत हो गई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात किसी समय बांक गांव के मल्ला बांक के 85 वर्षीय पंचम सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह की आवसीय मकान में आग लग गई। जिसके कारण मकान जलकर खाक हो गया। जबकि इस में सो रहे पंचम सिंह की जल कर मौत हो गई हैं। गांव के वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता इंद्र सिंह राणा ने बताया कि आग रात के किसी समय लगी।रात को करीब एक बजे ग्रामीणों को मकान पर आग लगने की जानकारी हुई जब तक ग्रामीण आग को बुझाते तब तक मकान के साथ ही उसमें अकेले रह रहे मृतक जल कर खाक हो गया। बताया कि मृतक का शरीर 80 प्रतिशत से अधिक जल कर राख हो गया हैं। बताया कि जहां पर घटना घटी हैं वह स्थान आवादी से थोड़ा हटकर है जिससे आग लगने की जानकारी अन्य ग्रामीणों को कुछ देर से मिली।

घटना की सूचना मिलते ही राजस्व उपनिरीक्षक नवल किशोर मिश्रा,प्रमोद नेगी मय राजस्व पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं. और घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त करने के साथ ही शव के पोस्टमार्टम को भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here