Home उत्तराखण्ड अवैध खनन पर कार्रवाई

अवैध खनन पर कार्रवाई

297
0
SHARE

स्थान-खटीमा
रिपोर्ट-दीपक भारद्वाज

उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा में आज स्थानीय प्रशासन ने अवैध मिट्टी खनन के खिलाफ की कार्रवाई एसडीएम खटीमा ने अवैध मिट्टी खनन में लिप्त पोकलैंड मशीन वह एक ट्रैक्टर ट्राली को अवैध रूप से मिट्टी परिवहन करते हुए पकड़ा है। वही पकड़े गए दोनों वाहनों को अवैध मिट्टी खनन में चालान करते हुए सीज किया।

विगत कुछ समय से खटीमा क्षेत्र में धान की कटाई होते ही खेतों से अवैध मिट्टी खनन के मामले शुरू हो गए हैं। वही आज खटीमा एसडीएम निर्मला बिष्ट ने सूचना पर खटीमा के बेरीघाट गांव में छापा मारकर अवैध मिट्टी खनन कर रही एक पोकलैंड मशीन को पकड़ा है। वही अवैध मिट्टी खनन के परिवहन में लिप्त बिना नंबर की ट्रैक्टर ट्राली को पकड़कर सीज किया।
वहीं खटीमा एसडीएम निर्मला बिष्ट ने मीडिया को बताया कि खटीमा में काफी समय से अवैध मिट्टी खनन की सूचनाएं आ रही थी वही आज एक सूचना पर उन्होंने बेरी घाट गांव में छापा मारकर अवैध मिट्टी खनन कर रही एक पोकलैंड मशीन को सीज किया है। साथ ही अवैध मिट्टी खनन के परिवहन में लिफ्ट एक मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्राली को भी सीज किया है। अवैध मिट्टी खनन में पकड़े गए दोनों वाहनों का अवैध खनन में चालान किया जा रहा है।

बाइट- निर्मला बिष्ट एसडीएम खटीमा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here