Home उत्तराखण्ड लोनिवि थराली के अधिशासी अभियंता पर मीडिया कर्मियों ने कार्यालय में ना...

लोनिवि थराली के अधिशासी अभियंता पर मीडिया कर्मियों ने कार्यालय में ना आने देने का लगाया आरोप

390
0
SHARE

थराली।
लोनिवि थराली के अधिशासी अभियंता पर मीडिया कर्मियों ने कार्यालय में ना आने देने का आरोप लगाते हुए। उपजिलाधिकारी थराली से इस मामले की शिकायत की जिस पर एसडीएम ने आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।इस मामले में पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त हैं।

दरअसल गुरुवार को इलैक्ट्रोनिक एवं प्रिंट मीडिया से जुड़े कुछ पत्रकार देवाल विकास खंड के अंतर्गत ग्राम पंचायत ओडर के लिए बने झूला पुल के 2013 की दैवी आपदा में बह जाने के बाद से नये पुल के निर्माण ना होने की ग्रामीणों की शिकायत के बाद लोनिवि का पक्ष जानने के लिए जब निर्माण खंड लोनिवि थराली के अधिशासी अभियंता मूल चंद गुप्ता के पास गये तो, सूचना कार्यालय कक्ष में भिजवाने के बाद ईई ने समय ना होने की बात कहते हुए मिलने से इंकार कर दिया।जिस पर पत्रकारों ने रोष व्यक्त करते हुए।ईई कार्यालय से कुछ ही दूरी पर स्थित तहसील कार्यालय में उप जिलाधिकारी केएस नेगी से भेंट कर उनके साथ लोनिवि के ईई के द्वारा किये गये बर्ताव की जानकारी दी। जिस पर मीडिया कर्मियों के सम्मुख ही एसडीएम ने ईई गुप्ता को मोबाइल पर फोन किया तो ईई ने उनका भी फोन तक उठाने की जहमत नही की।जिस पर एसडीएम नेगी ने आवश्यक कार्रवाई का पत्रकारों को भरोसा दिलाया।

इस संबंध में पत्रकारों ने पर्वतीय पत्रकार एसोसिएशन के प्रान्तीय अध्यक्ष से शिकायत की जिस पर उन्होंने भी कड़ा रूख अपनाते हुए जिला प्रशासन व उच्चाधिकारियों से वार्ता करने की बात कहते हुए कहा की जनहित में अधिकारियों को जबाबदेह बनना ही होगा।

अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग के द्वारा पत्रकारों से किये इस बर्ताव के बाद सेतहसील क्षेत्र के पत्रकारों में रोष व्याप्त हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here