Home उत्तराखण्ड बैंक ऑफ बड़ौदा ने 150 परिवारों को खाद्य सामग्री व कोरोना योद्धाओं...

बैंक ऑफ बड़ौदा ने 150 परिवारों को खाद्य सामग्री व कोरोना योद्धाओं को बचाव किट बांटे।

279
0
SHARE

स्थान- सितारगंज ऊधमसिंहनगर।
रिपोर्टर- दीपक भारद्वाज

कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए संपूर्ण देश में लॉकडाउन प्रभावी है जिससे उद्योग व व्यापार जगत पर बुरा प्रभाव पड़ा है तथा श्रमिकों को खाद्यान्न की खासी परेशानी हो रही है। ऐसे में बैंक ऑफ बड़ौदा की सितारगंज, माजरा सिसौना, बिजटी,नानकमत्ता व निर्मल नगर शाखाओं द्वारा संयुक्त रूप से सितारगंज ब्लॉक के 100 जरूरतमंद परिवारों को एक-एक बैग खाद्य सामग्री बाँटी गयी। मुख्य प्रबंधक श्री विकास सिंह ने बताया कि प्रत्येक बैग में आटा, चावल, दाल, नमक, तेल, सैनिटाइजर व मास्क सम्मिलित हैं।

बैंक ऑफ बड़ौदा सितारगंज क्षेत्र की सभी शाखाओं द्वारा कोविड-19 के फैलने वाले संक्रमण से बचाव हेतु बैंक ऑफ बड़ौदा सितारगंज, नानकमत्ता, निर्मल नगर व माजरा सिसौना में बैंक द्वारा “कोरोना बचाव किट” जिसमें 100 मास्क, 20 हैंड-सैनिटाइजर, 1 स्प्रे बोतल तथा कार्यालय को कीटाणु रहित करने के लिए 5 लीटर का सैनिटाइजर उपलब्ध कराया गया है ताकि जनता की सेवा में कार्य करने वाले यह कोरोना योद्धा सुरक्षित रह कर सेवा में तत्पर रह सकें ।
50 खाद्यान्न बैग तथा 1 बचाव किट एसडीएम कार्यालय में भी प्रदान की गयी है। ताकि अन्य गरीब जनता तक भी यह सहायता सुरक्षित रूप से पहुंचाई जा सके। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखाएं तत्पर रूप से आमजन को सेवाएं देने के साथ-साथ सोशल डिस्टेनसिंग का संदेश देते हुए अपने सामाजिक दायित्व की भी पूर्ति कर रही हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here