Home उत्तराखण्ड बरिष्ट पत्रकार ललित जोशी को दो युवकों ने दी जानसे मारने की...

बरिष्ट पत्रकार ललित जोशी को दो युवकों ने दी जानसे मारने की धमकी

331
0
SHARE

नैनीताल ।बीती रात्रि जनपद नैनीतालके मान्यता प्राप्त बरिष्ट पत्रकार ललित जोशी व उनके पुत्र हर्षित जोशी के साथ दो युवकों ने उनके घर पर शराब पीकर गाली गलौज व जान से मारने की धमकी दी ।

श्रीजोशी ने इसकी शिकायत मल्लीताल कोतवाली में देर रात में ही की मौके पर पुलिस ने मुस्तेदी के साथ दोनों लोगों को घर से शराब के नशे में अपनी हिरासत में ले लिया ।
श्रीजोशी का कहना था कि वह टीचर्स क्वार्टर ब्रेसाइड में अपने पुत्र व पुत्री के साथ रहते हैं। बीती रात्रि रविशंकर आर्य उर्फ सूरज व राजेश टम्टा नाम के दो अपरिचित युवक शराब पीकर गेट खोलकर घर के अंदर आने की कोशिश कर रहे थे। जब श्री जोशी के पुत्र हर्षित जोशी ने पूछताछ की कहा जाना है कौन हो तो गाली-गलौज करने लगेसाथ ही जान से मारने की धमकी भी दी।
देर रात्रि ही श्री जोशी ने अपने पत्रकार साथियों को इसकी सूचना दी । जिसमें कोतवाली में नगर के अन्य पत्रकार भी पहुंचे। यहां आरोपितों द्वारा दो अन्य गवाहों की मौजूदगी में लिखित माफी मांग लिये जाने पर समझौता हो गया। यहाँ बता दें दोनों लोगों का मेडिकल भी किया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई थी ।वही इन दोनों लोगों का चालान भी किया गया । निकट भविष्य इस तरह की कभी भी कोई हरकत न करने पर समझौता किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here