Home उत्तराखण्ड पीपलकोटी के डाॅ मुकेश उनियाल को उत्कृष्ठ चिकित्सा सेवाओं के लिए दिल्ली...

पीपलकोटी के डाॅ मुकेश उनियाल को उत्कृष्ठ चिकित्सा सेवाओं के लिए दिल्ली में मिला पुरुस्कार

239
0
SHARE

सीमांत जनपद चमोली के पीपलकोटी के सेमलडाला में स्वामी विवेकानंद हैल्थ मिशन सोसाइटी द्वारा संचालित अत्याधुनिक सुविधााओ से युक्त अस्पताल स्वामी विवेकानंद धर्मार्थ चिकित्सालय के प्रभारी डाॅ मुकेश उनियाल को उत्कृष्ठ चिकित्सा सेवाओं के लिए देश की राजधानी दिल्ली के अम्बेडकर भवन, 10 जनपथ में देव भूमि चिकित्सा सेवा के सात वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। उक्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि महामहिम राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, हंस फाउंडेशन के मंगला माता, आरएसएस के सर सह कार्यवाह डॉ कृष्ण गोपाल, सर सहकार्यवाह सुरेश सौनी जी, कथा वाचक विजय कौशिक, बंड विकास संगठन के पूर्व अध्यक्ष अतुल शाह, कुलबीर बिष्ट, अयोध्या प्रसाद हटवाल सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

गौरतलब है कि उक्त अस्पताल पूरे सीमांत जनपद चमोली ही नही बल्कि चारधाम तीर्थयात्रियों के लिये वरदान साबित हो रहा है। अस्पताल में वर्तमान में अत्याधुनिक सुविधायें डिजिटल एक्सरे, पैथोलोजी, ईसीजी, माईनर और मेजर आपरेशन की सुविधा मिल रही है। अस्पताल द्वारा हर महीने एम्स और नोएडा के सुपर स्पेशलिस्ट डाॅक्टरो के संयुक्त तत्वावधान में मेडिकल कैंप भी आयोजित किया जा रहा है जबकि हर महीने 10-20 ऑपरेशन बेहद कम कीमत पर किये जा रहे हैं।

विवेकानंद धर्मार्थ चिकित्सालय के प्रभारी डाॅ मुकेश उनियाल को उत्कृष्ठ चिकित्सा सेवाओं के लिए सम्मानित होने पर बंड क्षेत्र के समस्त ग्रामीणों ने खुशी जाहिर की और डाॅ मुकेश उनियाल के मधुर व्यवहार की भूरि भूरि प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here