Home उत्तराखण्ड ग्राम प्रधान जसवंत सिंह बनना तय

ग्राम प्रधान जसवंत सिंह बनना तय

321
0
SHARE

स्थान- सितारगंज ऊधमसिंहनगर।
ब्यूरो रिपोर्ट- दीपक भारद्वाज

ऊधमसिंहनगर जिले के सितारगंज के ग्रामसभा मैनाझुड़ी में ग्राम प्रधान पद के प्रबल दावेदार प्रत्याशी जसवंत सिंह के प्रचार प्रसार ने पकड़ा जोर।आज सैकड़ो समर्थकों ने जसवंत सिंह के लिए मांगे बोट। जसवंत सिंह का कहना है कि गन्ना मिल सितारगंज में रिटायर होने के बाद अपनी ग्रामसभा के लोगो की करना चाहते है सेवा।गांव के लोगो के कहने के बाद ही उन्होंने ग्राम प्रधान का लिया है टिकट। उनको ग्रामसभा का मिल रहा पूर्ण समर्थन।

ऊधमसिंहनगर जिले के सितारगंज की ग्रामसभा मैनाझुडी में प्रधान पद पर मात्र दो ही प्रत्याशी खड़े हुए है।जिसमे पूर्व ग्राम प्रधान के सपुत्र भी ग्राम प्रधान के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है। लेकिन समर्थन को देखते हुए ग्रामप्रधान प्रत्याशी जसवंत सिंह का ग्राम प्रधान बनना तय माना जा रहा है।प्रत्याशी जसवंत सिंह का कहना है कि मै चीनी मिल सितारगंज में एकाउंटेंट के पद पर कार्ययत था चीनी मिल बंद होने पर मेरा रिटायरमेंट हो गया उसके बाद मेने गांव के लोगो की सेवा करने की सोची।मेरे गांव दानचोडा व मैनाझुडी के ग्रामवासियो ने मुझे गुरुद्वारा साहिब में बैठक करके ग्राम प्रधान के लिए खड़ा किया है।मुझे दोनों गांव व पूरी ग्रामसभा से लोगो का भरपूर समर्थन मिल रहा है। अगर मै जीतकर आया तो में सबसे पहले गरीब परिवारों को सहकारी सहायता का लाभ दिलवाऊंगा।उसके बाद धनवानों के बारे में सोचूंगा। जरूरतमंद गांवो वालो की विधवा,विकलांग व बृद्धा पेंशन लगवाऊगा। ग्रामसभा में सीसी रोड़,नाली,खडजे आदि लगवाऊगा। ग्रामसभा मैनाझुडी में पूरी तरह से विकास कार्य करुगा यही मेरा अपनी ग्रामसभा के प्रति सपना है।

अगर देखा जाए तो जसवंत सिंह को ग्राम प्रधान के लिए पूरी ग्रामसभा मैनाझुडी व दानचोडा से समर्थन मिल रहा है हर वर्ग का वोटर उसके साथ है। वैसे भी पूर्व प्रधान से लोग काम न करने को लेकर नाराज दिख रहे है। लोगो की माने तो जसवंत सिंह का ग्राम प्रधान बनना तय माना जा रहा है। लेकिन आगे क्या होगा ये तो समय के गरब में छिपा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here