Home उत्तराखण्ड मामूली विवाद को लेकर युवक ने दूसरे युवक पर झोंका फायर

मामूली विवाद को लेकर युवक ने दूसरे युवक पर झोंका फायर

265
0
SHARE

 

स्थान- सितारगंज।

रिपोर्टर। दीपक भारद्वाज

भीड़भाड़ वाली जगह पर युवक पर गोली दागने वाले तीनों युवकों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीनो आरोपियों की गिरफ्तारी के पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। कल देर शाम मुख्य बाजार में मिंट बार कांपलेक्स के बाहर अचानक उस वक्त भगदड़ मच गई जब बाइक से तीन बदमाश हथियार लहराते हुए आए और उन्होंने आते ही वहां खड़े युवक पर सीधे फायर झोंक दिया किसी तरह भागकर युवक ने अपनी जान बचाई।

गोली की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली थी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाली गयी पूरी घटना सीसी टीवी में कैद पायी गयी। उधर पीड़ित युवक के चाचा की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया। ग्राम पंडरी निवासी तौफीक अहमद पुत्र इशाक अहमद ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि उनका भतीजा मोहमद रजा किच्छा रोड स्थित गोयल मेडिकल स्टोर से दवाई लेने आया था। इसी बीच बाइक सवार गोठा निवासी सूखा सिंह अपने दो अन्य साथियों बॉबी खालसा और सुखविंदर सिंह के साथ आया। उसने मोहम्मद रजा को जान से मारने की नीयत से फायर किया और फरार हो गये। तीनों बदमाशो की भागते हुए फुटेज भी कैमरों में कैद हो गई। पीड़ित मोहम्मद रजा ने बताया की सूखा सिंह से दो तीन दिन पहले किसी बात को लेकर बहस हो गयी थी मैं अपने कई साथियों के साथ अचानक आया और आते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मुझे जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया मैंने भागकर अपनी जान बचाई।

वही पीड़ित पक्ष के भाई ने इस घटना पर कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं उनका कहना है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में पिस्टल लहराते हुए मेरे छोटे भाई पर फायर किया गया है जबकि भीड़भाड़ वाले इलाके में पुलिस गश्त की व्यवस्था होनी चाहिए शहर में बेखौफ बदमाशों की तरह पिस्टल लहराए जा रहे हैं जिससे लोग भी दहशत में है। प्लीज वे इस मामले में मीडिया से दूरी बनाती हुई नजर आई हालांकि पुलिस ने तौफ़ीक़ की तहरीर पर तीनो आरोपियों पर 307आईपीसी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here