Home उत्तराखण्ड जनता दरबार में समस्याएं सुनी

जनता दरबार में समस्याएं सुनी

198
0
SHARE

प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी श्री उर्बा दत्त भट्ट ने गुरूवार को जोशीमठ ब्लाक के सीमांत गांव मलारी में जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने जिला स्तर की समस्याओं के समाधान के लिए संबधित विभागीय अधिकारियों को निर्देशित किया तथा प्रदेश स्तर की समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखने की बात कही। जनता दरबार में 70 समस्याएं रखी गई, जिसमें से 62 समस्याओं का मौके पर निस्तारण किया गया।

जनता दरवार में स्थानीय निवासियों ने विशेष कार्यधिकारी के समक्ष क्षेत्र की समस्याए प्रमुखता से रखी। इस दौरान स्वास्थ्य, सड़क, पर्यटन विकास, संचार व्यवस्था तथा क्षेत्र से हो रहे पलायन से जुड़ी समस्याएं रखी गई। स्थानीय निवासियों ने सीमांत क्षेत्र मलारी में संचार व्यवस्था न होने से आए दिन हो रही परेशानियों को प्रमुखता से उठाते हुए संचार सुविधा मुहैया करने पर जोर दिया।

मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी ने विभागीय अधिकारियों को अंतिम व्यक्ति तक जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुॅचाने पर जोर दिया। इस दौरान उन्होंने स्थानीय स्तर की 62 से अधिक समस्याओं का मौके पर निस्तारण भी किया तथा प्रदेश स्तर की समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखने का भरोसा दिया।

इस अवसर पर प्रदेश कोषाध्यक्ष सतेन्द्र पाल, सांसद प्रतिनिधि राकेश भण्डारी, मीडिया प्रभारी कुलदीप कठैत, पार्टी के ग्रामीण महामंत्री मुकेश जोशी, भगवती प्रसाद, सुखदेव महिपाल, अंशुल भुजवाण, शंकर सिंह रावत, धीरेन्द्र गोडोरिया, पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी, पूर्व प्रधान संग्राम सिंह सहित जल संस्थान, लोनिवि, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि विभागों के अधिकारी एवं भारी संख्या में क्षेत्रीय जनता मौजूद थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here